Reliance Jio GigaFiber के प्लान लॉन्च से पहले ही लीक, शुरूआती कीमत Rs 500: रिपोर्ट

Reliance Jio GigaFiber के प्लान लॉन्च से पहले ही लीक, शुरूआती कीमत Rs 500: रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

Reliance JioGigaFiber की कीमत लॉन्च से पहले ही लीक हो गई है। इंटरनेट से मिल रही जानकारी से सामने आ रहा इस प्लान की शुरूआती कीमत Rs 500 है।

रिलायंस ने अपनी हाल ही में हुई अपनी 41वीं AGM में कंपनी की फाइबर-टू-द-होम FTTH सेवा को पेश किया था, यह सेवा 15 अगस्त से शुरू होने वाली है। हालाँकि जैसा कि आप जानते हैं कि अभी इसके पेश होने में कुछ समय बाकी है लेकिन Reliance JioGigaFiber स्मार्टफोन के प्लान्स के बारे में जानकारी सामने आई है। अगर हम Trak।in की चर्चा करें तो इसके अनुसार, इन प्लान की कीमत सामने आई है। आप जानते ही हैं कि पिछले काफी समय से इस सेवा को लेकर चर्चा चल रही है, और एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान में भी इसी को लेकर बदलाव भी किये हैं। 

JioGigaFiber प्लान्स और उनकी अनुमानित कीमतें

अगर हम लीक आदि पर ध्यान दें तो आपको बता देते हैं कि, सामने आ रहा है कि इन प्लान्स की शुरुआत Rs 500 से शुरू होती है। इसके अलावा इसकी शुरुआत Rs 500 से होकर Rs 750, Rs 999, Rs 1,299 और Rs 1,500 होने वाली है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि Rs 500 की कीमत में आपको 300GB डाटा लगभग 30 दिनों के लिए 50Mbps की स्पीड के साथ मिलने वाला है। 

इसके अलावा अगर Rs 750 वाले प्लान की चर्चा करें तो इसमें आपको 450GB डाटा मिल सकता है, और यह भी एक महीने यानी 30 दिनों के लिए ही होने वाला है। इस पैक में आपको 50Mbps की स्पीड मिलने वाली है। इसके अलावा अगर Rs 999 वाले प्लान की चर्चा करें तो इसमें आपको 600GB डाटा मिलने वाला है, इस प्लान की वैधता भी 30 दिन की है, इसके अलावा इसमें आपको 100Mbps की स्पीड मिलने वाली है। 

इसके अलावा अगर हम Rs 1,299 वाले प्लान की बात करें तो इसमें आपको 750GB डाटा मिलने वाला है, जो लगभग 100Mbps की स्पीड के साथ ही आपको मिलेगा। इस प्लान की वैधता भी लगभग 30 दिनों की ही होने वाली है। इसके अलावा अंत में अगर Rs 1,500 वाले प्लान की चर्चा करें तो इस प्लान में आपको 1000GB डाटा मिलने की उम्मीद है, जो लगभग एक महीने के लिए होगी और इसमें आपको 150Mbps की स्पीड मिलने वाली है। 

ऐसा भी सामने आ रहा है कि यह सभी प्लान डाटा ख़त्म होने के बाद स्पीड कम होने वाली है। अगर आप इस सेवा के लिए अपने आप को रजिस्टर करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप ऐसा 15 अगस्त से जियो वेबसाइट या मायजियो ऐप के माध्यम से कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo