Reliance Jio दिवाली तक पेश करेगा अपनी ब्रॉडबैंड सेवा, Rs. 500 में मिलेगा 100GB डाटा

Reliance Jio दिवाली तक पेश करेगा अपनी ब्रॉडबैंड सेवा, Rs. 500 में मिलेगा 100GB डाटा
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बताया था कि JioFiber Preview ऑफर देख के 6 शहरों में शुरू हो गया है.

जानकारी मिली है कि, Reliance Jio दिवाली तक अपनी ब्रॉडबैंड सेवा JioFiber पेश कर सकती है. कंपनी इसके तहत Rs. 500 के प्लान के तहत 100GB डाटा देगी.

इकनोमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, Reliance Jio अपनी इस सेवा के फ्री ट्रेल जिसे JioFiber Preview ऑफर के नाम से जाना जाता है, को भी जून के बाद कई और शहरों में शुरू करेगी. सितम्बर या अक्टूबर में इस सेवा को आधिकारिक तौर पर पेश किया जायेगा. 

वैसे पहले भी जियो की इस सेवा के बारे में कई तरह की जानकारी सामने आ चुकी है. अभी हाल ही में कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बताया था कि JioFiber Preview ऑफर देख के 6 शहरों में शुरू हो गया है.फ़िलहाल जियो की सेवा मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, अहमदाबाद, जामनगर, सूरत और वड़ोदरा में पेश की गई है.

इसके साथ ही Jio के ट्विटर अकाउंट से जानकारी मिली है कि, कंपनी अपनी इस सेवा को दूसरे शहरों में भी शुरू करने जा रही है. इस रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी 100GB फ्री डाटा 100Mbps की स्पीड के साथ 90 दिनों के लिए देगी. हालाँकि इस सेवा को इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को रिफंडेबल अमाउंट Rs. 4500 देना होगा.

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo