Reliance Jio अपने कुछ यूज़र्स को दे रहा है हर रोज़ 2जीबी फ्री डाटा

Reliance Jio अपने कुछ यूज़र्स को दे रहा है हर रोज़ 2जीबी फ्री डाटा
HIGHLIGHTS

चुनिन्दा लोगों के लिए है ऑफर

जियो यूज़र्स को हर रोज़ 2GB डाटा मिलेगा फ्री

My Jio ऐप के My Plans सेक्शन में चेक करें

Jio पाँच दिनों के लिए अपने कुछ यूज़र्स को प्रतिदिन 2GB अतिरिक्त डाटा ऑफर कर रहा है। अगर आप इस ऑफर को अपने पास चेक करना चाह रहे हैं तो माय जियो के माय प्लांस सेक्शन में जा सकते हैं। यह ध्यान देना होगा कि यह 2GB डाटा पाँच दिनों के लिए यूज़र के वर्तमान प्लान से अलग होगा। इसका मतलब है अगर आप 3GB प्रतिदिन डाटा का प्लान उपयोग कर रहे हैं तो आपको 2GB डाटा अतिरिक्त मिलेगा और पाँच दिन तक हर रोज़ आप 5GB डाटा का लाभ उठा सकेंगे। इस ऑफर के तहत यूज़र्स को कुल 10GB मिल रहा है। यह जानकारी OnlyTech Forum के ज़रिए सामने आई है जहां लोगों ने अतिरिक्त डाटा मिलने के स्क्रीनशॉट्स पोस्ट किए हैं। ऐसा पहली दफा नहीं है जब Reliance Jio यूज़र्स को इस तरह का फ्री डाटा ऑफर मिल रहा है।

Reliance Jio अपने ग्राहकों को बहुत से आकर्षक ऑफर पेश करता है। कंपनी अपने वर्क फ्रोम होम पैक्स में 4G डाटा वाउचर्स ऑफर कर रही है। इन प्लांस की कीमत Rs 151, Rs 201 और Rs 251 है और यह क्रमश: 30GB, 40GB और 50GB डाटा ऑफर करती हैं। इन सभी प्लांस की वैधता 30 दिनों की है।

Jio ने हाल ही में Rs 999 का प्लान लॉन्च किया था जिसमें प्रतिदिन 3GB डाटा मिलता है और इसकी अवधि 84 दिनों की है। प्लान में जियो से जियो अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और जियो से नॉन-जियो FUP 3000 मिनट मिलते हैं।

हालांकि, आपको बता दें कि Reliance Jio, Airtel, और Vodafone Idea ने औसत डाउनलोड स्पीड में गिरावट दर्ज की है। Jio की औसत डाउनलोड स्पीड मार्च 2020 से 30% गिरी है।

Reliance Jio के अधिक रीचार्ज प्लांस के बारे में यहाँ जान सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo