Reliance Jio ने उतारा नया प्लान, हर रोज़ मिलेगा 3GB डाटा

Reliance Jio ने उतारा नया प्लान, हर रोज़ मिलेगा 3GB डाटा
HIGHLIGHTS

Rs 999 में आया है नया प्लान

मिलेगा कुल 252GB डाटा

Reliance Jio ने अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान पेश किया है जो Rs 999 की कीमत में आया है। यह नया प्लान कंपनी की वैबसाइट पर उपलब्ध है। Jio के Rs 999 वाले प्लान में 84 दिन की वैधता दी गई है और इसमें प्रतिदिन 3GB डाटा मिलता है। यूज़र्स को प्लान में कुल 252GB डाटा मिलता है। इसके अलावा, एक बार डाटा खत्म होने के बाद यूज़र्स 64Kbps की स्पीड पर इंटरनेट उपयोग कर सकते हैं।

इसके अलावा, प्लान में जियो से जियो अनलिमिटेड काल्स, प्रतिदिन 100 SMS और जियो से नॉन-जियो नंबर के लिए 3,000 मिनट मिलते हैं। साथ ही प्लान में JioTV, JioCinema और JioNews का कॉम्प्लिमेंटरी सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है।

प्लान को जियो की वैबसाइट पर जियो के 3GB डाटा वाले सेगमेंट में रखा गया है। इस सेगमेंट में Rs 349 का प्रीपेड प्लान भी मौजूद है जो 28 दिन की वैधता के साथ आता है। यूज़र्स MyJio ऐप या अन्य थर्ड पार्टी ऐप्स या वैबसाइट गूगल पे या पेटीएम से रीचार्ज कर सकते हैं।

नए प्लान के अलावा, जियो तीन अन्य प्रीपैड प्लांस ऑफर करता है जो 84 दिन की अवधि के साथ आता है। दो प्लांस Rs 599 और Rs 399 की कीमत में आते हैं जो प्रतिदिन क्रमश: 2GB  और 1.5GB डाटा ऑफर करते हैं और इनकी अवधि 84 दिन की है। दोनों प्लांस में जियो से जियो और लैंडलाइन कॉल्स, 3,000 नॉन-जियो मिनट्स और प्रतिदिन 100 SMS का बेनिफ़िट ऑफर करते हैं और साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिलता है।

इसी बीच, Reliance Jio अपने यूज़र्स को प्लान खत्म होने के बाद 24 घंटे का ग्रेस पीरियड ऑफर कर रहा है। सर्विस के डीएक्टिवेशन से बचने के लिए यूज़र्स को 24 घंटे का अंदर रीचार्ज करना होगा। इस ग्रेस पीरियड में यूज़र्स अनलिमिटेड जियो से जियो कॉल्स कर पाएंगे।

Reliance Jio के अन्य रीचार्ज के बारे में यहां जानें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo