Reliance Jio ने नया Rs 598 4G रीचार्ज प्लान किया लॉन्च, साथ ही मिलता है Disney+ Hotstar VIP एनुअल सब्सक्रिप्शन

Reliance Jio ने नया Rs 598 4G रीचार्ज प्लान किया लॉन्च, साथ ही मिलता है Disney+ Hotstar VIP एनुअल सब्सक्रिप्शन
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो ने पेश किया Rs 598 का रीचार्ज प्लान

Rs 598 के प्लान में मिलता है Disney+ Hotstar का एक्सैस

जियो ने साथ ही लॉन्च किए क्रिकेट पैक

Reliance Jio ने नया Rs 598 4G रीचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया गया है जो Disney+ Hotstar VIP एनुयल सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। जियो ने हाल ही में कई प्लांस पेश किए हैं जो Disney+ Hotstar के एक्सैस के साथ आते हैं और ये IPL 2020 के लिए एक्सक्लूसिव स्ट्रीमिंग पार्टनर हैं।

Jio ने Rs 598 में नया रीचार्ज प्लान पेश किया है जिसमें प्रतिदिन 2GB डाटा मिलता है और साथ ही इसमें Disney+ Hotstar VIP का एनुयल सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है और इस प्लान की अवधि 56 दिन है। प्लान में अनलिमिटेड जियो से जियो कॉल, जियो ऐप्स का एक्सैस और हर रोज़ 100 SMS भी मिल रहे हैं।

Disney+ Hotstar VIP का एनुयल सब्सक्रिप्शन Rs 399 में आता है लेकिन जियो के नए Rs 598 के प्लान में यह ऑफर फ्री मिल रहा है। Disney+ Hotstar VIP प्लान के साथ यूजर्स IPL 2020 लाइव-स्ट्रीमिंग, डिज्नी+शोज़, मूवीज़ और हॉटस्टार स्पेशल्स देख सकते हैं।

Reliance Jio introduces new plan

Reliance Jio ने जियो क्रिकेट पैक के तहत नए रीचार्ज प्लांस पेश किए हैं। Cricket Pack प्लांस की कीमत Rs 401 से शुरू होती है और इसकी अवधि एक महीने के लिए है। वहीं Rs 499 के प्लान की अवधि 56 दिन है, जबकि Rs 777 के प्लान में 84 दिन की वैधता और Rs 2,599 के प्लान में 365 दिन की वैधता मिलती है।

हाल ही में, रिलायंस ने अपने जियोफाइबर प्लांस में बदलाव किए हैं और अब ट्रूली अनलिमिटेड डाटा ऑफर करते हैं। कंपनी ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए नो-कंडिशन का 30 दिन का फ्री ट्रायल पेश किया है जहां उपभोक्ताओं को 150 Mbps के साथ अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। नया जियो फाइबर रीचार्ज प्लांस Rs 399 से शुरू होता है और इसमें 30Mbps की स्पीड मिलती है। प्लान की कीमत Rs 1,499 तक जाती है।

Reliance Jio दिसम्बर के आखिर या जनवरी की शुरुआत तक 100 मिलियन एंट्री लेवल स्मार्टफोंस लॉन्च कर सकता है। यह कदम जियो और गूगल के बीच इनवेस्टमेंट डील के तहत उठाया गया है।

Reliance Jio के अधिक रीचार्ज प्लांस के बारे में यहां जानें! 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo