अमरनाथ यात्रा का सोच रहे हैं, तो ये खास Jio 102 रुपए का Prepaid Plan है आपके लिए

अमरनाथ यात्रा का सोच रहे हैं, तो ये खास Jio 102 रुपए का Prepaid Plan है आपके लिए
HIGHLIGHTS

Jio Prime Membership के साथ नहीं आता है यह प्लान

Rs. 102 prepaid plan में मिलती है अनलिमिटेड वॉकॉलिंग

प्लान में शामिल हैं रोज़ाना के 100 SMS

टेलीकॉम कंपनी जियो ने हाल ही में Jio Rs. 102 Prepaid Plan लॉन्च किया है। यह प्लान खासतौर पर अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले यात्रियों (Amarnath Yatra Pilgrims) के लिए है। ऐसे में अगर आप भी Amarnath Yatra  का प्लान कर रहे हैं तो Reliance Jio का यह नया प्रीपेड रीचार्ज प्लान आप ले सकते हैं।

Reliance Jio ने 102 रुपए वाला prepaid recharge plan, Jammu और Kashmir में लॉन्च किया है। इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा और 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज़ाना 100 SMS की सुविधा दी जाती है। इसके साथ ही Reliance Jio के इस प्लान के साथ आपको रोज़ाना 0.5GB या 500MB का हाई-स्पीड डाटा भी दिया जा रहा है।

102 रुपए के इस प्रीपेड प्लान के अलावा 98 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी मौजूद है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसमें आपको 2GB data, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 300 SMS  मिलते हैं।  एक और प्लान की बात करें तो जियो 142 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी ऑफर करता है जिसमें आपको रोज़ाना 1.5GB high-speed data 300 SMS के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है।

नए प्लान में खास बात यह है कि 102 रुपए के prepaid recharge plan में आपको जियो ऐप्स का एक्सेस नहीं मिलेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि नए प्लान पर "जियो प्राइम मेंबरशिप" नहीं दी जा रही है। ऐसे में यूज़र्स एक नया स्थानीय कनेक्शन लेकर लेटेस्ट प्लान ले सकते हैं। आपको बता दें कि अमरनाथ यात्रा अवधि के दौरान यह प्लान उपलब्ध रहेगा।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo