रिलायंस जियो के इस पैक में मिल रहा 2GB अतिरिक्त डाटा रोजाना

रिलायंस जियो के इस पैक में मिल रहा 2GB अतिरिक्त डाटा रोजाना
HIGHLIGHTS

अगर आपने रिलायंस जियो के इस डिजिटल पैक को अभी तक नहीं लिया है तो आपको काफी जल्दी करनी होगी, क्योंकि यह प्लान आज यानी मात्र 6 अगस्त तक के लिए ही मान्य है।

रिलायंस जियो ने अपने नए डाटा पैक जिसे रिलायंस जियो डिजिटल पैक कहा जा रहा है, लॉन्च किया है। इस प्लान के अंतर्गत अआप्को 2GB अतिरिक्त डाटा रोजाना ऑफर किया जा रहा है। इसे आप एक टॉप-अप पैक भी कह सकते हैं, जो आपके वर्तमान पैक के साथ काम करता है। हालाँकि अगर इस ऑफर की बात करें तो आपको बता देते हैं कि यह ऑफर कंपनी के कुछ चुनिन्दा ग्राहकों के लिए ही है। इसके अतिरिक्त आपको यह भी बता देते हैं कि यह प्लान मात्र आज यानी 6 अगस्त तक के लिए ही मान्य है। 

अगर आपको यह प्लान कुछ कन्फयूजिंग लग रहा है तो आपको क्लियर कर देते हैं, जैसे आपके पास पहले से ही कोई प्लान चल रहा है, और आपको लग रहा है कि इसकी वैधता ख़त्म होने से पहले ही इसमें मिलने वाला डाटा ख़त्म हो जायेगा, तो आप इस टॉप-अप प्लान को ले सकते हैं, जो आपको रोजाना उस डाटा, कॉलिंग और SMS जो आपको पहले से ही मिल रहे हैं से अलग 2GB डाटा रोजाना ऑफर करने वाला है। 

इस प्लान को कंपनी के मात्र प्रीपेड यूजर्स ही इस्तेमाल कर सकते हैं, इसके अलावा अपने रिचार्ज प्लान के साथ ही आपको इसे लेना होगा। इसका मतलब है कि आपको यह प्लान ज्यादा फायदे के साथ मिल रहा है, हालाँकि इस प्लान के लिए उन यूजर्स के बारे में कोई भी जानकरी नहीं दी गई है जो इसे इस्तेमाल कर सकते हैं, हालाँकि ऐसा हो सकता है कि MyJio App पर आपको कोई जानकारी मिल जाए। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo