Reliance Jio इन प्लांस की मदद से पा सकते हैं 12GB तक डाटा

Reliance Jio इन प्लांस की मदद से पा सकते हैं 12GB तक डाटा
HIGHLIGHTS

पाएं 12GB डाटा

जानें डाटा वाउचर के बारे में

Reliance Jio अपने यूज़र्स के लिए कई आकर्षक ऑफर्स और प्लांस पेश करता है। इन प्लांस की मदद से यूज़र्स को कम कीमत में अधिक डाटा और बेनेफिट्स का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी 4G डाटा वाउचर भी ऑफर कर रही है। इन डाटा वाउचर्स में लोगों को 12GB तक अतिरिक्त डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का प्लान मिलता है। लॉकडाउन के दौर में ये प्लांस काफी लाभकारी साबित हो रहे हैं। घर में बैठ कर लोगों का समय टीवी और इंटरनेट के सहारे कट रहा है और ऐसे में यूज़र्स को अधिक डाटा की ज़रूरत भी है। Reliance Jio यूज़र्स ऐसे में मौजूद प्लान के अलावा अलग से वाउचर रीचार्ज कर के लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं इन प्लांस के बारे में…

Rs 11 Data Voucher

यह कंपनी का सबसे सस्ता 4G डाटा वाउचर है जिसमें सभी नेटवर्क पर कॉल के लिए 75 फ्री मिनट मिलेंगे। इस वाउचर को आप अपने मौजूद प्लान में ऐड कर सकते हैं।

Rs 21 Data Voucher

जियो के इस वाउचर को भी आप अपने मौजूदा एक्टिव प्लान के साथ रीचार्ज कर सकते हैं। इसमें यूज़र्स को 2GB डाटा, जियो से अन्य नंबर पर 200 फ्री मिनट मिलेंगे।

Rs 51 Data Voucher

Rs 51 के इस वाउचर में आपको 6GB डाटा मिलेगा और इसे भी मौजूदा प्लान में एक्टिवेट किया जा सकता है। नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉल के लिए 500 मिनट फ्री मिलेंगे।

Rs 101 Data Voucher

अब बात करें Rs 101 के वाउचर की तो ये उन यूज़र्स के लिए है जो अधिक डाटा चाहते हैं। इस प्लान में लोगों को 12GB 4G डाटा मिलेगा। इसमें जियो से नॉन-जियो नंबर पर कॉल के लिए 1000 मिनट मिलते हैं।

Rs 251 Data Voucher

जियो के Rs 251 के प्लान में 51 दिन की वैधता मिलेगी और यह प्लान हर रोज़ 2GB डाटा मिलेगा। प्लान में 51 दिन के लिए 102GB डाटा मिलेगा। इस प्लान में कॉलिंग के लिए कोई सुविधा नहीं है।

जियो के अधिक रीचार्ज प्लांस के बारे में यहां जानें

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo