Reliance Jio के पांच बेस्ट 4G प्लान्स जो ऑफर करते हैं डाटा, कॉल्स, और…

Reliance Jio के पांच बेस्ट 4G प्लान्स जो ऑफर करते हैं डाटा, कॉल्स, और…
HIGHLIGHTS

Reliance Jio यूज़र्स पाएं अधिक डाटा

अलग-अलग वैधता के साथ आते हैं प्लान्स

इस समय टेलिकॉम बाज़ार में Reliance Jio का बोलबाला देखा जा सकता है। जियो के भारतीय टेलिकॉम बाज़ार में आने के बाद से ही सभी कम्पनियों ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए कई नए प्लान्स पेश किए हैं और साथ ही मौजूदा प्लान्स में भी कई बदलाव किए हैं। कई कम्पनियों के अलग-अलग प्लान्स बाज़ार में मौजूद होने के बाद भी कम्पनियां जियो को पछाड़ नहीं पा रही हैं।

हम जियो के उन टॉप 4G प्लान्स की बात कर रहे हैं जो अधिक डाटा, लम्बी वैधता और अन्य कई ऑफर्स पेश करते हैं। 

Rs 499

जियो के Rs 499 के प्लान में यूज़र्स को बेसिक प्रतिदिन 1.5GB 4G डाटा मिलता है और इस प्लान की वैधता 91 दिनों की है। प्लान में यूज़र्स को फ्री वॉयस और विडियो कॉल्स मिलती हैं और साथ ही यूज़र्स को जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Rs 398

अगर आप प्रतिदिन 2GB डाटा के लिए प्लान के बारे में सर्च कर रहे हैं तो आप Rs 398 की कीमत में आने वाला यह प्लान एक्टिवेट कर सकते हैं जो 70 दिनों की वैधता के साथ आता है। यूज़र्स को इस प्लान में वॉयस और विडियो कॉल्स तथा प्रतिदिन 100 SMS मिल रहे हैं। प्लान में यूज़र्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

Rs 299

जियो के Rs 299 वाले प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन 3GB डाटा मिलता है जो 28 दिनों के लिए मान्य है। इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस और विडियो कॉल्स मिल रही है और साथ ही यूज़र्स प्रतिदिन 100 SMS मिल रहे हैं। इसके अलावा, यूज़र्स को जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है जिसमें जियोसिनेमा, जियो टीवी आदि शामिल हैं। 

Rs 1,699

ऐसे कई जियो प्लान्स उपलब्ध हैं जो लम्बी अवधि के साथ आते हैं और इस प्लान की कीमत Rs 1,699 है। इस प्लान की अवधि 365 दिनों की है। जहां तक डाटा बेनेफिट्स की बात है इस प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिल रहा है। इसके अलावा, यूज़र्स अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, विडियो कॉल्स, प्रतिदिन 100SMS और जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंटरी एक्सेस मिल रहा है।

Rs 98

अगर आप Rs 100 से कम की कीमत में आने वाला प्लान चाह रहे हैं तो Rs 98 के प्लान पर नज़र डाल सकते हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और प्लान में यूज़र्स को 2GB डाटा, 300 फ्री मैसेज, फ्री वॉयस और विडियो कॉल्स के साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo