इन प्लान्स में मात्र Rs 300 में मिलता है हर रोज़ 2 जीबी डाटा

इन प्लान्स में मात्र Rs 300 में मिलता है हर रोज़ 2 जीबी डाटा
HIGHLIGHTS

Reliance Jio, Airtel और Vodafone के ये प्लान्स Rs 300 की कीमत में आते हैं और ये प्लान्स हर रोज़ 2 जीबी डाटा ऑफर करते हैं।

टेलिकॉम ऑपरेटर्स चाहे वो रिलायंस जियो हो या एयरटेल और वोडाफोन या कोई अन्य, सभी अपने ग्राहकों को बेहतर सर्विस और प्लान्स देने का प्रयास कर रहे हैं। इस बीच कई कम्पनियां न प्लान्स पेश कर रही हैं और अधिक से अधिक डाटा ऑफर कर के यूज़र्स को लुभाने की कोशिश कर रही है। आज हम Reliance Jio, Airtel और Vodafone के उन प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो 300 रूपये की श्रेणी में आते हैं और 2GB डाटा ऑफर करते हैं।

Reliance Jio
Rs 198

जियो के इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉल्स, प्रतिदिन 100 SMS और हर रोज़ 2 जीबी डाटा मिल रहा है और साथ ही यूज़र्स को जियो एप्प्स का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है। इस प्लान की वैधता कम्पनी ने 28 दिनों की रखी है और कुल अवधि के लिए 56 जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। 

Airtel 
Rs 249

एयरटेल के इस प्लान में यूज़र्स को 28 दिनों की वैधता मिलती है और यूज़र्स हर रोज़ 2 जीबी डाटा, प्रतिदिन 100 SMS का लाभ उठा सकते हैं और साथ ही प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स का भी लाभ मिल रहा है। 

Vodafone 
Rs 255

वोडाफोन का यह प्लान Rs 255 की कीमत में आता है और प्रतिदिन 2 जीबी डाटा ऑफर करता है। प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ ही प्रतिदिन 100 SMS दिए जा रहे हैं और यूज़र्स को वोडाफोन प्ले का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है।  कम्पनी ने इस प्लान की वैधता 28 दिनों की रखी है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

ट्विटर पर दिखा Realme U-Series का नया डिवाइस

Dish TV इन नए प्लान्स पर दे रहा है 30 दिन का सब्सक्रिप्शन फ्री

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo