रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन के ये प्लान्स आते हैं 50 रूपये के अन्दर

रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन के ये प्लान्स आते हैं 50 रूपये के अन्दर
HIGHLIGHTS

हमने इस आर्टिकल में रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन इंडिया के ऐसे प्लान्स की जानकारी शामिल की है जो 50 रूपये की कीमत के अन्दर आते हैं।

टेलिकॉम सेक्टर में हर ऑपरेटर नए प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स लॉन्च कर रहे हैं और यह केवल महंगे प्लान्स तक ही सिमित नहीं रहा है, बल्कि एंट्री-लेवल प्लान्स में भी सभी ऑपरेटर्स ने अच्छे टैरिफ प्लान्स पेश करना शुरू कर दिया है। हमने इस आर्टिकल में रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन इंडिया के ऐसे प्लान्स की जानकारी शामिल की है जो 50 रूपये की कीमत के अन्दर आते हैं।

रिलायंस जियो

बात करें रिलायंस जियो की तो इस श्रेणी में कंपनी का 49 रुपया का पैक प्रतिदिन 1GB FUP डाटा, अनलिमिटेड कॉल्स, STD और रोमिंग कॉल्स ऑफर करता है। यूज़र्स को इस प्लान में प्रतिदिन 50 SMS मिल रहे हैं। यह बात ध्यान देनी होगी कि यह प्लान केवल जियोफोन यूज़र्स के लिए ही उपलब्ध है। 

रिलायंस जियो एक अन्य प्लान 19 रूपये की कीमत में ऑफर करता है, इस प्लान में एक दिन के लिए 0.15GB डाटा मिलता है। अन्य प्लान्स की तरह इस प्लान में भी फ्री लोकल, STD और रोमिंग कॉलिंग तथा 20 SMS मिलते हैं। इस प्लान की वैधता 1 दिन की है और यूज़र्स को जियो के जियोम्यूजिक, जियोटीवी ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है। 

वोडाफोन

इस श्रेणी में वोडाफोन के चार प्लान्स उपलब्ध हैं। वोडाफोन के 11 रूपये के प्लान में यूज़र्स को एक दिन की वैधता के लिए 60MB 4G/3G/2G डाटा मिलता है। इसके अलावा, 21 रूपये के प्लान में यूज़र्स को एक घंटे के लिए अनलिमिटेड 4G/3G डाटा मिल रहा है।

47 रूपये के इस प्लान में 500MB 2G/3G/4GB डाटा, 125 फ्री लोकल, STD और रोमिंग वॉयस कॉल्स का लाभ मिलता है और इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

एयरटेल

भारती एयरटेल भी रिलायंस जियो की तरह 49 रूपये का प्लान पेश करता है। इस प्लान में यूज़र्स को एक दिन की वैधता के लिए 3GB डाटा मिलता है। इसके अलावा, एयरटेल के 9 रूपये के प्लान में अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स, 100MB डाटा और 100 SMS मिलते हैं और इस प्लान की वैधता 1 दिन की है। एयरटेल के 40 रूपये के प्रीपेड प्लान में 35 रूपये का टॉक टीम मिलता है। इसका अलवा एयरटेल 8 रूपये के प्लान में लोकल और STD कॉल्स 35 पैसा प्रति मिनट हो जाती है और इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है।

एयरटेल का एक प्लान 18 रूपये की कीमत में भी आता है, जिस प्लान में 100MB 2G/3G/4G डाटा मिलता है और इस प्लान की वैधता दो दिनों की है। 23 रूपये के प्लान में अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स तथा 200MB डाटा और प्रतिदिन 100 SMS ऑफर करता है और इस प्लान की वैधता दो दिनों की है। इसका अलावा एयरटेल का एक प्लान 24 रूपये की कीमत में उपलब्ध है और इस प्लान में तीन दिनों के लिए यूज़र्स को 135MB 2G/3G/4G डाटा मिलता है। एयरटेल के 28 रूपये के प्लान में पांच दिनों के लिए 200MB डाटा मिलता है और 29 रूपये के प्लान में 28 दिनों के लिए 150MB 3G/4G डाटा मिलता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo