अब 590 रुपये की शुरूआती कीमत में ले सकेंगे Tata Sky Broadband Plan, ये हैं ऑफर्स

अब 590 रुपये की शुरूआती कीमत में ले सकेंगे Tata Sky Broadband Plan, ये हैं ऑफर्स
HIGHLIGHTS

590 रुपये से शुरू हुआ Tata Sky Broadband Plan

मिल रहा है अनलिमिटेड डाटा और 100Mbps तक की स्पीड

Tata Sky ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस शुरू तो कर दी है लेकिन अभी भारत के कुछ ही शहरों में यह उपलब्ध है। लगभग 21 शहरों के यूज़र्स इस टाटा स्काई की सर्विस की सुविधा ले पा रहे हैं। वहीँ अब कंपनी ने अपने यूज़र्स को हाई-स्पीड डाटा प्लान के ज़रिये आकर्षित करने के लिए एक नया प्लान निकाला है। ये नया प्लान अनलिमिटेड डाटा प्लान है जिसकी कीमत 590 रुपये से शुरू होती है। फिलहाल ये प्लान कुछ ही सर्किल के लिए उपलब्ध है।

TelecomTalk की आयी रिपोर्ट्स के मुताबिक अहमदाबाद के लिए कंपनी ने सबसे अच्छा प्लान दिया है। यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा प्लान शुरूआती कीमत 590 रुपये से दिया जा रहा है। इसमें आपको 16Mbps की स्पीड मिलती है। यूज़र्स को प्लान में फ्री राउटर और डाटा रोलओवर सर्विस भी दी जा रही है। इसके अलावा यहाँ के यूज़र्स के लिए 700 रुपये और 800 रुपये के प्लान भी उपलब्ध है जिनमें यूज़र्स को क्रमश: 25Mbps और 50Mbps स्पीड मिलती है।

कंपनी 1,100 रुपये और 1,300 रुपये के प्लान भी दे रही है जसिमें आपको क्रमश: 75Mbps और 100Mbps की स्पीड मिलती है। वैसे TelecomTalk की मानें तो 1,300 रुपये वाला प्लान केवल अहमदाबाद के लिए ही उपलब्ध कराया गया है।

जहाना कंपनी की इस ब्रॉडबैंड सर्विस को देश के 21 शहरों में लाया गया था वहीँ इससे पहले यह सर्विस केवल 14 शहरों में चल रही थी। मुंबई और हैदराबाद को भी हाल ही में इसमें जोड़ा गया है। आपको बता दें कि मुंबई में भी कंपनी अनलिमिटेड प्लान दे तो रही है, लेकिन कीमत अहमदाबाद के प्लान से ज़्यादा है। मुंबई में प्लान की शुरूआती कीमत 999 रुपये है।

Tata Sky Broadband Service Mumbai Plans

Tata Sky Broadband Service के 999 रुपये वाले प्लान में यूजर्स 10Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाउनलोडिंग का ऑप्शन मिलता है। वहीँ 1,250 रुपये का प्लान भी है जिसमें यूजर्स को 25 Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाउनलोडिंग ऑप्शन मिलता है। 1,500 रुपये और 1,800 रुपये के प्लान भी हैं, जिनमें अनलिमिटेड डाउनलोडिंग के साथ क्रमश: 50Mbps और 75Mbps की स्पीड दी जा रही है। यूज़र्स के लिए 2,400 रुपये का प्लान भी है जिसमें उन्हें 100 Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाउनलोडिंग मिलती है।

Tata Sky Broadband Service Hyderabad Plans

ऐसे ही हैदराबाद में भी Tata Sky Broadband Service के तहत यूज़र्स को अनलिमिटेड प्लान मिलता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि यहां यूज़र्स को प्लान की कम से कम तीन महीने की पेमेंट एक साथ करनी होगी। तीन महीनों के लिए यूज़र्स को 30Mbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा 2,847 रुपये में मिलता है। साथ ही यूज़र अगर 50Mbps स्पीड वाला प्लान लेते हैं तो उसकी कीमत 3,447 रुपये है। वहीँ 4,197 रुपये में यूज़र्स को 100Mbps स्पीड मिलती है। आपको बता दें कि यूज़र्स के पास 6 महीने और 12 महीने के मुताबिक भी पेमेंट ऑप्शन दिया जा रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo