MTNL ने Rs 251 में उतारा नया Prepaid Plan, मिलेगी ट्रूली अनलिमिटेड कॉलिंग

MTNL ने Rs 251 में उतारा नया Prepaid Plan, मिलेगी ट्रूली अनलिमिटेड कॉलिंग
HIGHLIGHTS

Rs 251 में आया है नया Prepaid Plan

कॉलिंग के लिए कोई लिमिट नहीं

MTNL का नया प्लान 28 दिन की अवधि करता है ऑफर

हाल ही में कई टेलीकॉम प्रदाता Rs 251 की कीमत में एक दूसरे को टक्कर देने के लिए नए प्लांस लॉन्च कर चुके हैं और अब MTNL ने भी Rs 251 की कीमत में नया प्लान उतार दिया है। प्लान डाटा बेनिफ़िट, कॉल बेनिफ़िट ऑफर करता है और प्लान की अवधि 28 दिन है। हालांकि, एक ख़ास बात यह है कि जहां अन्य कंपनियाँ अनलिमिटेड कॉल का वादा कर के 250 मिनट प्रतिदिन ही ऑफर करते हैं, वहीं MTNL के प्लान में ट्रूली अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है।

प्लान की लिस्टिंग के साथ लिखा गया है, “होम और नेशनल रोमिंग से ट्रूली अनलिमिटेड फ्री लोकल और STD कॉल”। इसका मतलब है कि आपको एक दिन में कॉल करने के लिए किसी लिमिट को फॉलो करने की आवश्यकता नहीं है। प्लान में डाटा लिमिट को कम कर के प्रतिदिन 1GB रखा गया है और कैपेसिटी खत्म होने के बाद 3 पैसा प्रति kb चार्ज देना होगा। स्पीड कम होने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है इसलिए ऐसा हो सकता है कि बिना स्पीड गिराए ही चार्जेस देखा डाटा उपयोग करना हो।  

MTNL Rs 251 Prepaid Plan

जैसा कि नाम से पता चलता है, MTNL का प्लान Rs 251 की कीमत में 28 दिन की वैधता ऑफर करता है। यूज़र्स को प्लान में प्रतिदिन 1GB डाटा मिलता है। इसके अलावा, यूज़र्स को प्लान में हर रोज़ 100 SMS मिलते हैं। जहां तक कॉलिंग की बात है, प्लान में ट्रूली अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसका मतलब है कि एक दिन में बात करने के लिए लिमिटेड मिनट्स नहीं मिलेंगे।  

MTNL 750MB से प्रतिदिन 5GB तक के डाटा बेनेफिट्स ऑफर करता है और आप इनके बारे में यहाँ जानकारी पा सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo