JioPhone Mansoon Hungama Offer: इन दिन हो रहा है शुरू, ऑफर्स जानकार रह जायेंगे हैरान

JioPhone Mansoon Hungama Offer: इन दिन हो रहा है शुरू, ऑफर्स जानकार रह जायेंगे हैरान
HIGHLIGHTS

Reliance JioPhone Mansoon Hungama Offer की शुरू कुछ ही दिनों में होने वाले है, इस ऑफर की शुरू 21 जुलाई शाम 5:01 मिनट से होने वाली है, यहाँ आप JioPhone को कौड़ियों के दाम में खरीद पाएंगे।

Jiophone Mansoon Hungama Offer grab JioPhone at 501 only: JioPhone Mansoon Hungama Offer की शुरुआत 21 जुलाई शाम को होने वाली है, इस ऑफर के तरह अगर आप jioPhone खरीदते हैं तो आपको यह मात्र Rs 501 की मामूली कीमत में मिल जाने वाला है। आइये यहाँ जानते हैं कि आखिर आप इस डिवाइस को कैसे अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके मात्र Rs 501 की कीमत में अपना बना सकते हैं। 

आपको याद ही होगा कि आज से लगभग कुछ सप्ताह पहले ही रिलायंस जियो की 41वीं AGM मीटिंग हुई थी। इस सालाना मीटिंग में कंपनी की ओर से अपने जियोफोन की ओर लोगों की रीच के टारगेट को बढ़ा दिया है। इस ऑफर के तहत अगर आप इस फोन को लेना चाहते हैं क्योंकि कंपनी ने इसे आपको लेने के लिए इस ऑफर को लॉन्च किया है, तो इस ऑफर में आप इस डिवाइस को मात्र Rs 501 की कीमत में ले पाएंगे। आपको बता दें कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से 2017 में लगभग निशुल्क ही पेश किया था। उस समय इस डिवाइस की इफेक्टिव कीमत Zero थी।  

अब अगर आप इस डिवाइस को कम कीमत में लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसे बड़ी आसानी से कम कीमत में ले सकते हैं। हालाँकि एक शर्त यहाँ यह है कि आपको जियोफोन को लेने से पहले अपना कोई वर्किंग फोन देना होगा। यह आपसे एक्सचेंज ऑफर के तहत लिया जाना है। इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि कंपनी का यह मानसून ऑफर मात्र JioPhone के लिए ही है, यह JioPhone 2 के लिए नहीं है। यह डिवाइस 15 अगस्त से भारतीय बाजार में उपलब्ध किया जाने वाला है। 

हालाँकि आपको इस डिवाइस के साथ कुछ प्लान्स में चुनकर कोई एक प्लान लेना होगा, जैसे आप Rs 49 और Rs 153 की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान्स में से चुनाव कर सकते हैं। अगर Rs 49 की कीमत में आने वाले प्लान की बात करें तो यह कंपनी का सबसे अफोर्डेबल प्लान कहा जा सकता है, इसमें आपको 1GB डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ पूरे 28 दिनों के लिए दिया जा रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo