Reliance Jio अपने इन ग्राहकों के लिए लाया बेस्ट रिचार्ज, खुशी से झूम उठे लोग

Reliance Jio अपने इन ग्राहकों के लिए लाया बेस्ट रिचार्ज, खुशी से झूम उठे लोग
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो ने JioBharat 4G फोन के लिए नए रिचार्ज ऑफर की घोषणा की है।

यह फोन इस समय 999 रुपये की कीमत में सेल किया जा रहा है।

कंपनी इस फोन के लिए 2 महीने चलने वाले रिचार्ज प्लान को लेकर आई है।

रिलायंस जियो ने JioBharat 4G फोन के लिए नए रिचार्ज ऑफर की घोषणा की है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह फोन इस समय 999 रुपये की कीमत में सेल किया जा रहा है। यही प्राइस फोन का असल रीटेल प्राइस भी है। इसका मतलब है कि जिस प्राइस में फोन को लॉन्च किया गया था, यह उसी प्राइस में आपको बिना किसी डिस्काउंट या ऑफर के मिल रहा है।

हालांकि अब कंपनी की ओर से क्रिकेट प्रशंसकों के लिए इस डिवाइस के लाभ को ज्यादा बेहतरीन बनाने के लिए एक रिचार्ज प्लान को ले आई है, जो इस फोन के साथ काम करता है। जो लोग अपने नए/एमएनपी या मौजूदा जियो सिम पर नए 2 महीने वाले 234 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज करेंगे, वे 2 महीने के मुफ्त प्लान का दावा कर सकेंगे। हालाँकि, यह ऑफर केवल 1 अप्रैल, 2024 को या उसके बाद बेचे गए JioBharat डिवाइसेस के लिए ही चल रहा है। आइए इस ऑफर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

कैसे मिलेगा Reliance Jio का यह नया ऑफर

आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि अगर आप एक इच्छुक उपयोगकर्ताओं हैं तो इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको अपने नजदीकी किसी को सबसे पहले किसी स्टोर से एक नया जियोभारत फोन खरीदना होगा, जिसके बाद उन्हें नए जियोभारत डिवाइस में जियो सिम (नया जियो सिम या मौजूदा सिम) डालना होगा। कंपनी के मुताबिक यह ऑफर पोर्ट-इन (एमएनपी) ग्राहकों के लिए भी लागू है। एक बार यह सब हो जाने के बाद, उपयोगकर्ताओं को अपने फोन को 234 रुपये के प्लान से रिचार्ज करना होगा, जिसमें प्रति दिन 0.5GB डेटा और 2 महीने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलेगी।

JioBharat के लिए पेश किए गए नए रिचार्ज प्लान में क्या मिलता है?

कंपनी इस पैक के साथ 2 अतिरिक्त महीने भी मुफ्त दे रही है। हालाँकि, यह लाभ उस सिम पर रिचार्ज (पात्रता जांच के बाद) के 15 दिनों के बाद जमा किया जाएगा जो उस समय डिवाइस में मौजूद है। इसके अलावा, अतिरिक्त 2 महीने की मुफ्त योजना एक कतार में चलेगी और सक्रिय योजना की समाप्ति पर स्वतः सक्रिय हो जाएगी। ध्यान रखें कि यह प्लान केवल JioBharat डिवाइस पर ही काम करेगा। कंपनी ने यह भी स्पष्ट किया है कि लेटेस्ट ऑफर किसी भी JioBharat डिवाइस पर केवल एक बार ही दिया जाने वाला है, बार बार नहीं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo