Jio Phone के रिचार्ज प्लान्स

Jio Phone के रिचार्ज प्लान्स
HIGHLIGHTS

Jio Phone के लॉन्च के समय कंपनी ने इन प्लान्स के बारे में जानकारी दी थी.

Jio Phone को jio.com, Jio ऐप और कंपनी के स्टोर्स से प्रीबुक किया जा सकता है. अभी प्रीबुकिंग करने पर यह फ़ोन आपको सितम्बर महीने की शुरूआत में पहले आओ पहले पाओ के तौर पर मिलेगा. Jio Phone की प्रीबुकिंग आज शाम 5:30 से शुरू हो जाएगी. Jio Phone वैसे तो फ्री है लेकिन इसके लिए Rs 1500 सिक्यूरिटी के तौर पर देने होंगे जिसे तीन साल बाद यूजर को वापस कर दिया जायेगा. इसके प्रीबुक करने के लिए यूजर को अपना नाम, नंबर और आधार नंबर देना होगा. Flipkart और Amzaon इन प्रोडक्ट्स पर दे रहे हैं आज डिस्काउंट

अब फ़ोन की प्रीबुकिंग तो आप कर लेंगे और मान लीजिये सितम्बर के पहले हफ्ते में आपको यह फ़ोन मिल भी जाये, लेकिन जियो की सेवाओं को लाभ लेने के लिए आपको इसे रिचार्ज करना होगा. Jio Phone के लॉन्च इवेंट में कंपनी ने इन प्लान्स के बारे में जानकारी दी थी.

Jio Phone को चलने के लिए कंपनी ने एक Rs 153 की कीमत का प्लान पेश किया था. इस प्लान की वैलिडिटी एक महीने की है. इसके तहत अनलिमिटेड कालिंग और डाटा मिलेगा. रोजाना सिर्फ 500MB डाटा की लिमिट सेट है. 

इसके साथ ही कंपनी ने दो प्लान्स भी पेश किये हैं, एक की कीमत Rs 24 है, वहीँ दुसरे की कीमत Rs 54 है. Rs 24 के तहत दो दिन की वैलिडिटी मिलती है, वहीँ Rs 54 की कीमत वाले प्लान के तहत एक हफ्ते की वैलिडिटी मिलती है.

Flipkart और Amzaon इन प्रोडक्ट्स पर दे रहे हैं आज डिस्काउंट

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo