Reliance Jio के यूजर्स इस खबर को सुनकर झूम उठेंगे, देखें क्या है माजरा

Reliance Jio के यूजर्स इस खबर को सुनकर झूम उठेंगे, देखें क्या है माजरा
HIGHLIGHTS

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) ने हाल ही में अपने प्रीपेड (Prepaid) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) को चेंज किया और ऐसा भी कह सकते हैं कि Jio ने अपने प्लांस (Plans) की कीमत में इजाफा किया है।

Jio का एक केवल एक ही प्रीपेड (Prepaid) पैक Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन (Subscription) के साथ आता है

इससे पहले रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) इस ओटीटी (OTT) सब्सक्रिप्शन (Subscription) के साथ कम से कम पांच प्लान (Plan) सेल कर रही थी

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) ने हाल ही में अपने प्रीपेड (Prepaid) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) को चेंज किया और ऐसा भी कह सकते हैं कि Jio ने अपने प्लांस (Plans) की कीमत में इजाफा किया है। आपको जानकारी के लिए बात देते है कि Jio यानि देश के जाने माने टेलीकॉम ऑपरेटर (Telecom Operator) के पास अब मात्र एक ही ऐसा प्लान (Plan) है जिसके साथ वह Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन (Subscription) दे रहा है, ऐसा भी कह सकते है कि Jio का एक केवल एक ही प्रीपेड (Prepaid) पैक Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन (Subscription) के साथ आता है। इससे पहले रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) इस ओटीटी (OTT) सब्सक्रिप्शन (Subscription) के साथ कम से कम पांच प्लान (Plan) सेल कर रही थी, लेकिन कीमत बढ़ने के बाद एक ही प्लान (Plan) आपको इस सुविधा को ऑफर (offer) कर रहा है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea महज़ Rs 200 से कम में दे रहा है ये सारे बेनिफिट्स, Jio-Airtel को दे रहा है मात

Jio के 601 रुपये वाले Recharge में मिल रहा गजब का ऑफर

कीमतों में बढ़ोतरी के बाद, Jio का 601 रुपये का प्लान (Plan) एकमात्र प्रीपेड (Prepaid) पैक है, जो 12 महीने यानि एक साल के लिए Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए, ग्राहक को उस मोबाइल (Mobile) नंबर का उपयोग करके ओटीटी (OTT) ऐप (App) में साइन इन करना होगा जिस पर यह ऑफर (offer) चल रहा है, यानि आपको इस प्लान (Plan) को इस सेवा को इस्तेमाल करने के लिए लेना होगा। 

इस प्लान (Plan) में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) के साथ-साथ डेली (Daily) 100 SMS भी शामिल हैं। इसके अलावा इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में डेली (Daily) 3GB डेटा (Data) भी ऑफर (offer) किया जा रहा है। यह प्लान (Plan) 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यानी यूजर्स को कुल 90GB डेटा (Data) लाभ इस प्लान (Plan) में मिलता है। इसके अलावा, Jio 601 रुपये के प्रीपेड (Prepaid) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के साथ एक्स्ट्रा (Extra) 6GB डेटा (Data) भी ऑफर (offer) किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: BSNL का सबसे खास तोहफा: इन यूजर्स को 4 महीने तक नहीं होगी इंटरनेट की दिक्कत, मिलेगा फ्री डाटा

इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) के साथ आपको JioTV, JioSecurity, JioCloud, और JioCinema सहित सभी Reliance Jio ऐप्स की मुफ्त (Free) एक्सेस भी मिलता है। 

Jio Postpaid Plans के साथ भी दे रहा Disney+ Hotstar  ऑफर

वर्तमान में, Reliance Jio सभी पोस्टपेड (Postpaid) प्लान (Plan) के साथ भी Disney+ Hotstar  ऑफर (offer) दे रहा है। इसके साथ ही, पोस्टपेड (Postpaid) प्लान (Plan) के साथ नेटफ्लिक्स (Netflix) और अमेजन प्राइम मेंबरशिप (Amazon Prime membership) भी मिलती है, इन प्लांस (Plans) की कीमत जिनमें आपको यह ऑफर (offer) मिल रहे हैं, 399 रुपये से शुरू होती हैं। इन प्लान्स (Plans) में इसके अलावा अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) और डेली (Daily) 100 SMS भी फ्री मिलते हैं। इसके अलावा आपको इन प्लांस (Plans) में काफी कुछ मिलता है। 

यह भी पढ़ें: BSNL यूजर्स को 107 रुपये के रिचार्ज प्लान में मिल रहे अनलिमिटेड लाभ, Jio-Vi-Airtel की छुट्टी 

Note: यहाँ देखें एयरटेल, जियो, वोडाफोन आईडिया और बीएसएनएल के बेस्ट प्लान्स!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo