Jio Fiber यूजर्स थोड़ा अधिक पैसा खर्च करें तो पा लेंगे ढेरों बेनेफिट्स, क्या आपके लिए है सही

Jio Fiber यूजर्स थोड़ा अधिक पैसा खर्च करें तो पा लेंगे ढेरों बेनेफिट्स, क्या आपके लिए है सही
HIGHLIGHTS

आज हम Reliance Jio Fiber के प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं

प्लान में 300Mbps की स्पीड का लाभ मिलता है

इस प्लान की कीमत 1,499 रुपये है और इसकी वैधता 30 दिन है

Jio Fiber वैसे तो कई प्लांस ऑफर करता है लेकिन अगर आप ऐसा प्लान ढूंढ रहे हैं जो एक साथ काई बेनेफिट ऑफर करता हो तो ये प्लान आपके लिए है। अगर आप OTT प्लेटफॉर्म के लिए अलग सब्स्क्रिप्शन लेते हैं तो यह प्लान आपको जरूर पसंद आएगा। हालांकि, इस प्लान की कीमत थोड़ी अधिक है लेकिन प्लान के साथ आपको कई बढ़िया बेनेफिट मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: Oppo A78 5G इस दिन हो रहा लॉन्च, देखें क्या होंगे स्मार्टफोन के टॉप फीचर्स?

अधिकतर प्रीपेड प्लांस या तो किसी एक OTT ऐप का ही सब्स्क्रिप्शन देते हैं या इन प्लांस में अधिक डाटा का लाभ नहीं मिलता है। आज हम Reliance Jio Fiber के प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं। अगर आप Jio Fiber कनेक्शन का उपयोग कर रहे हैं तो यह प्लान चुन सकते हैं। प्लान में अनलिमिटेड डेटा के साथ ही कई अन्य लाभ भी मिलते हैं। 

prepaid plan with OTT

Jio Fiber के 1,499 रुपये प्लान के लाभ 

Recharge Plan के बेनेफिट की बात करें तो यह एक महीने की वैधता के साथ आता है। प्लान में 300Mbps की स्पीड का लाभ मिलता है। इस प्लान की कीमत 1,499 रुपये है और इसकी वैधता 30 दिन है। प्लान में अनलिमिटेड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 300Mbps की अपलोड और 300Mbps की डाउनलोड स्पीड का लाभ मिलता है। प्लान की कीमत पर 18 पर्सेंट GST का भुगतान देना होता है। 

यह भी पढ़ें: Flipkart: iPhone 13 पर दे रहा डायरेक्ट 9,000 रुपये की भारी छूट, क्या आपने देखा ऑफर?

जियो के प्लान में Netflix Basic, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar के अलावा Voot Select, Sony Liv, ZEE5, Voot Kids, Sun NXT, Hoichoi, Universal+, Lionsgate Play, Discovery+, ShemarooMe, Eros Now, AltBalaji, JioCinema और JioSaavn का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo