Jio Best Entertainment Plans: मात्र इतने रुपए में पूरे साल Prime और Netflix का मज़ा, डेटा-कॉलिंग भी भर-भरकर

Jio Best Entertainment Plans: मात्र इतने रुपए में पूरे साल Prime और Netflix का मज़ा, डेटा-कॉलिंग भी भर-भरकर
HIGHLIGHTS

Reliance Jio के पास ग्राहकों के लिए दो एंटरटेनमेंट-पैक्ड हाई-एंड पोस्टपेड प्लांस मौजूद हैं।

जियो का 699 रुपए वाला प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 3 फैमिली SIMs तक के साथ आता है।

1499 रुपए वाले प्लान में ग्राहकों को USA और UAE के लिए इंटरनेशनल वॉइस कॉलिंग और डेटा बेनेफिट्स भी दिए जाते हैं।

भारत के टॉप टेलिकॉम खिलाड़ी Reliance Jio के पास ग्राहकों के लिए दो एंटरटेनमेंट-पैक्ड हाई-एंड पोस्टपेड प्लांस मौजूद हैं। इन दोनों प्लांस की कीमत 699 रुपए और 1499 रुपए है। दोनों ही प्लांस Netflix के साथ भी आते हैं। हालांकि, Netflix के अलावा इनमें और भी बहुत कुछ मिलता है। इससे पहले कि हम इन प्लांस को विस्तार से देखें, यह जानना भी जरूरी है कि ये जियो का अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर करते हैं।

Jio Rs 699 Plan

यह भी पढ़ें: Jio के सामने Airtel ने टेके घुटने, इस प्लान में दे रहा ज्यादा वैलिडिटी और डेटा, देखें बेनेफिट्स

जियो का 699 रुपए वाला प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और 3 फैमिली SIMs तक के साथ आता है। अगर यूजर फैमिली सिम को एक्टिवेट करना चाहता है तो प्रत्येक फैमिली सिम का खर्च प्रतिमाह 99 रुपए आएगा जो 5GB डेटा के साथ आती है। प्राथमिक यूजर को इस प्लान के साथ 100GB डेटा मिलेगा और उसके खत्म होने के बाद प्रत्येक GB डेटा के लिए 10 रुपए का भुगतान करना होगा।

इस प्लान के साथ मिलने वाले OTT बेनेफिट्स में Netflix Basic, Amazon Prime, JioTV, JioCinema और JioCloud शामिल है। यहाँ मिलने वाला अमेज़न प्राइम वीडियो सब्स्क्रिप्शन 1 साल की वैलिडिटी के साथ आता है।

Jio Rs 1499 Plan

Jio Rs 1499Postpaid Plan

1499 रुपए वाला प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और 300GB डेटा के साथ आता है। इस प्लान के साथ कोई एडिशनल कनेक्शन्स नहीं मिल रहे हैं। हालांकि, यूजर्स को Netflix Mobile, Amazon Prime, JioTV, JioCinema और JioCloud जैसे OTT बेनेफिट्स का एक्सेस जरूर मिलता है। इसी के साथ ग्राहकों को USA और UAE के लिए इंटरनेशनल वॉइस कॉलिंग और डेटा बेनेफिट्स भी दिए जाते हैं।

यह भी पढ़ें: चोरों की खटिया हो जाएगी खड़ी, आपकी कार को Super Car बना देगा ये छोटू डिवाइस

USA के लिए ग्राहकों को 5GB हाई-स्पीड डेटा और भारत में 500 मिनट की इनकमिंग और आउटगोइंग लोकल और कॉलबैक मिलेगा। वहीं UAE के लिए यूजर्स को 1GB हाई-स्पीड डेटा और भारत में 300 मिनट की इनकमिंग और आउटगोइंग लोकल और कॉलबैक मिलता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo