इस तरह वोडाफोन का RED बेसिक पोस्टपेड प्लान देता है जियो पोस्टपेड प्लान को टक्कर

इस तरह वोडाफोन का RED बेसिक पोस्टपेड प्लान देता है जियो पोस्टपेड प्लान को टक्कर
HIGHLIGHTS

वोडाफोन ने अपना नया RED बेसिक पोस्टपेड प्लान 299 रूपये की कीमत में पेश किया है।

In this way, Vodafone's RED Basic Postpaid Plans compete with Jio Postpaid Plan: वोडाफोन प्रतिस्पर्धा में बने रहने के लिए लगातार नए ऑफर्स लेकर आ रहा है, अब कंपनी ने अपना नया एंट्री-लेवल पोस्टपेड प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 299 रूपये रखी गई है और इस प्लान को वोडाफोन RED बेसिक प्लान के नाम से पेश किया गया है। इस प्लान में काफी जियो के 199 रूपये के पोस्टपेड प्लान जैसे बेनेफिट्स मिल रहे हैं। इस नए प्लान में एक साल के लिए फ्री वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन मिल रहा है और यह अमेज़न प्राइम या नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन जैसे अतिरिक्त ऑफर्स के साथ नहीं आएगा। इस प्लान को ऐसे लोगों के लिए बनाया गया है जो कम डाटा का के साथ आता है। इस तरह वोडाफोन का यह नया प्लान जियो के 199 रूपये के पोस्टपेड प्लान को टक्कर देता है।

अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग

वोडाफोन के RED बेसिक पोस्टपेड प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड लोकल, STD और नेशनल रोमिंग कॉल्स मिल रही हैं। इस प्लान की खास बात यह है कि यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स मिल रही हैं और प्रीपेड प्लान्स की तरह इस प्लान में कॉल्स की कोई लिमिट नहीं दी गई है। प्रीपेड सेगमेंट में वोडाफोन एक दिन के लिए 250 मिनट्स और 1 सप्ताह के लिए 1000 मिनट्स ऑफर कर रहा है। 

कैरी फॉरवर्ड विकल्प के साथ 20GB डाटा

वोडाफोन RED बेसिक प्लान में यूज़र्स को कैरी फॉरवर्ड विकल्प के साथ 20GB डाटा मिल रहा है। यूज़र्स इस प्लान के अंतर्गत 50GB तक डाटा कैरी फॉरवर्ड कर सकते हैं। 

100 लोकल और STD SMS

इस प्लान में 100 SMS भी मिलते हैं और अन्य सर्कल्स में इन SMSes का उपयोग नहीं किया जा सकता है। अन्य वोडाफोन प्लान्स जैसे 399 और 499 रूपये के प्लान्स में नेशनल रोमिंग पर भी इन SMSes को उपयोग किया जा सकता है। RED बेसिक पोस्टपेड प्लान में इंटरनेशनल रोमिंग के लिए कोई वॉयस कॉलिंग मिनट्स नहीं मिल रहे हैं।

वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन

इस प्लान के अंतर्गत यूज़र्स को फ्री अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन, नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन, RED हॉट डील्स, मोबाइल शील्ड-डिवाइस प्रोटेक्शन और बिल गारंटी जैसे बेनेफिट्स नहीं मिल रहे हैं।

वोडाफोन RED टुगेदर

यह प्लान वोडाफोन की RED टुगेदर स्कीम के लिए योग्य है, जिसके तहत कंपनी हर महीने फाइनल बिल पर 20% डिस्काउंट दे रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo