जानिए Bharti Airtel के पोस्टपेड प्लान्स के बारे में

जानिए Bharti Airtel के पोस्टपेड प्लान्स के बारे में
HIGHLIGHTS

Rs 399 से Rs 1,199 के बीच के प्लान्स हैं शामिल

अमेज़न प्राइम विडियो और नेटफ्लिक्स के फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर करते हैं कुछ प्लान्स

Bharti Airtel अपने उपभोक्ताओं के लिए कई पोस्टपेड प्लान्स ऑफर करता है। एयरटेल की अधिकारिक वेबसाइट एयरटेल.इन के मुताबिक कम्पनी Rs 399 से Rs 1,199 के बीच कई मासिक प्लान्स ऑफर करता है। इन प्लान्स में कम्पनी अनलिमिटेड कॉल्स और डाटा के साथ अमेज़न प्राइम विडियो और नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करती है। रिलायंस जियो के बाज़ार में आने के बाद सभी एयरटेल कम्पनियों के बीच एक जंग छिड़ गई है।

Airtel Rs 399 पोस्टपेड प्लान

एयरटेल के इस प्लान के तहत यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति माह 40 GB 3G/4G का बेनिफिट मिलता है जो रोलओवर फैसिलिटी के साथ आता है अर्थात यूज़र्स बचे हुए डाटा को अगले बिलिंग साइकिल में एड कर सकते हैं। इसके अलावा यूज़र्स को एयरटेल टीवी और अमेज़न प्राइम का एनुअल फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Airtel Rs 499 पोस्टपेड प्लान

Airtel के Rs 499 के पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स और प्रति माह 75 GB 3G/4G डाटा मिलता है जो रोलओवर फैसिलिटी के साथ आता है। इसके अलावा, यूज़र्स को एयरटेल टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन, तीन महीने के लिए नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन और एक साल के लिए अमेज़न प्राइम विडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इस प्लान में हैंडसेट प्रोटेक्शन भी शामिल है।

Airtel Rs 649 पोस्टपेड प्लान

इस प्लान के तहत एयरटेल यूजर्स अनलिमिटेड कॉल्स के अलावा प्रति माह 90 GB 3G/4G डाटा का लाभ उठा सकते हैं जिसे रोलओवर फैसिलिटी के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा यूज़र्स को एयरटेल टीवी, तीन महीने के लिए नेटफ्लिक्स और एक साल के लिए अमेज़न प्राइम विडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। प्लान में फ्री एड-ऑन कनेक्शन और हैंडसेट प्रोटेक्शन भी मिल रहा है।

Airtel Rs 799 पोस्टपेड प्लान

इस प्लान में Airtel यूज़र्स अनलिमिटेड कॉल्स और प्रति माह 100 GB 3G/4G डाटा पा सकते हैं जो रोलओवर फैसिलिटी के साथ पेश किया गया है। Rs 799 के प्लान में यूज़र्स को एयरटेल टीवी सब्सक्रिप्शन, तीन महीने के लिए नेटफ्लिक्स और एक साल के लिए अमेज़न प्राइम विडियो का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इसके अलावा प्लान में फ्री एड-ऑन कनेक्शन और हैंडसेट प्रोटेक्शन भी मिल रहा है।

Airtel Rs 1,199 पोस्टपेड प्लान

एयरटेल के इस प्लान में यूज़र्स को फ्री कॉलिंग और प्रति माह 120 GB 3G/4G डाटा मिल रहा है। प्लान में रोलओवर फैसिलिटी को भी रखा गया है। प्लान में यूज़र्स को एयरटेल टीवी के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ ही तीन महीने के लिए नेटफ्लिक्स और एक साल के लिए अमेज़न प्राइम विडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo