BSNL ने अपने Postpaid प्लान्स में किया यह बड़ा बदलाव, जानिये आपको क्या मिल रहा है

BSNL ने अपने Postpaid प्लान्स में किया यह बड़ा बदलाव, जानिये आपको क्या मिल रहा है
HIGHLIGHTS

BSNL ने अपने पोस्टपेड प्लान्स में बदलाव करते हुए अब रोजाना 100 SMS ऑफर करने की बात कही है, हालाँकि यह ऑफर मात्र तमिलनाडू और चेन्नई सर्कलों के लिए ही है।

रिलायंस जियो और भारती एयरटेल को कड़ी टक्कर देने के लिए और अपने प्लान्स को इनके बराबर का बनाने के लिए BSNL पिछले लम्बे समय से अपने प्लान्स में बड़े बदलाव करता आ रहा है। जहां डाटा ऑफर के मामले में कहीं न कहीं कंपनी ने बराबरी हासिल कर ली है, वहां अब SMS को लेकर कंपनी की ओर से एक नई पहल की जा रही है।

जहां रिलायंस जियो और एयरटेल अपने कुछ प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स में आपको 100 SMS प्रतिदिन ऑफर कर रहे हैं, वहां अब BSNL ने भी अपने कुछ पोस्टपेड प्लान्स में बड़े बदलाव किये हैं, और अब कंपनी की ओर से आपको समान वैधता के लिए रोजाना 100 SMS ऑफर किये जा रहे हैं। 

हालाँकि यह इतना आसानी भी नहीं है, जितना कि हमें लग रहा है, जहां रिलायंस जियो और एयरटेल अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स के साथ ऐसा कर रही है, वहां अभी BSNL के प्रीपेड यूजर्स इस ऑफर से वंचित रहने वाले हैं। 

इसके अलावा यह कंपनी की ओर से जारी किये गए Rs 399 और उसके ऊपर वाले प्लान्स के साथ ही आपको मिलने वाले हैं। इतना ही नहीं, यह ऑफर आपको मात्र तमिलनाडु और चेन्नई सर्कलों मिल रहा है। यह बदलाव कंपनी की ओर से 1 अगस्त से किये गए हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि अन्य सर्कलों में भी इस ऑफर को जल्द ही लाया जाने वाला है। 

गौरतलब हो कि अभी हाल ही में कंपनी की ओर से एक अन्य प्लान भी लॉन्च किया गया है, यह प्लान कंपनी के प्रीपेड यूजर्स के लिए है। इस प्लान की कीमत मात्र Rs 27 है, इस प्लान में आपको 1GB 2G/3G और 300 SMS भी मिल रहे हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo