BSNL के Rs 399 के ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान्स में मिल रहा धमाकेदार ऑफर

BSNL के Rs 399 के ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान्स में मिल रहा धमाकेदार ऑफर
HIGHLIGHTS

आपको बता देते हैं कि जहां भी ब्रॉडबैंड प्लान्स की बात आती है, वहां साफ़ तौर पर BSNL कहीं न कहीं बाज़ी मार ही लेता है

ऐसा ही कुछ इस बार भी होने वाला है

कंपनी अन्य टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए अपने Rs 399 के ऊपर वाले सालाना ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ अमेज़न प्राइम की सदस्यता फ्री में दे रहा है

आपको बता देते हैं कि समय बड़ी तेज़ी से बदला है, आजकल हर एक टेलीकॉम कंपनी कहीं न कहीं अपने यूजर्स को कुछ नया देने के लिए OTT कंटेंट देने वाली कंपनियों के साथ साझेदारी कर रही हैं। जिसके बाद आपको अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स, जी5 और अन्य बहुत से प्लेटफार्म पर मिलने वाले जबरदस्त ऑफर्स फ्री में मिल रहे हैं। आपको बता देते हैं कि इसी कारन को आगे बढ़ाते हुए BSNL की ओर से भी पिछले साल अमेज़न के साथ अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन को लेकर साझेदारी की थी।

इसके बाद से यह सेवा BSNL के ब्रॉडबैंड और पोस्टपेड यूजर्स को देना शुरू हुई थी। अभी तक BSNL की ओर से अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन मात्र Rs 790 या इसके ऊपर वाले ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ ही दे रहा था। हालाँकि अब कंपनी ने एक नई घोषणा की है जिसके तहत अब कंपनी के उन यूजर्स को भी यह सेवा मिलने वाली है, जो Rs 399 की कीमत या उसके ऊपर वाले ब्रॉडबैंड प्लान्स का इस्तेमाल करते हैं। BSNL की ओर से यह बड़ा कदम अपने प्रतिद्वंदियों को मात देने के लिए उठाया है। 

जैसा की आप जानते हैं की अभी तक कम्पनी की ओर से कुछ महंगे प्लान्स पर ही यह सेवा दी जा रही थी। आपको बता देते हैं कि बीएसएनएल की ओर से उसके उन ग्राहकों को अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा था, जो Rs 745 या उससे अधिक की कीमत में आने वाले प्लान्स को ले रहे थे। 

हालाँकि अब कंपनी ने अपने इस फैसले में बड़े बदलाव कर दिए हैं। अब बीएसएनएल के उन ब्रॉडबैंड ग्राहकों को भी यह सेवा मिल रही है। जो Rs 499 की कीमत में आने वाले या इससे भी कम कीमत में आने वाले प्लान को ले रहे हैं। हालाँकि अभी भी Rs 745 वाले ब्रॉडबैंड बीएसएनएल प्लान के साथ आपको यह सेवा मिल रही है। 

कैसे उठाएं सबसे बीएसएनएल ब्रॉडबैंड प्लान्स पर इस सेवा का लाभ?

आपको बात देते हैं कि बीएसएनएल की ओर से उसके कैशबैक की स्कीम में बदलाव किया गया है, साथ ही कंपनी ने अमेज़न प्राइम सेवा को भी अपने सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ जोड़ा है। आपको बता देते हैं कि बीएसएनएल की ओर से उसके ब्रॉडबैंड प्लान्स पर लगभग 25 फीसदी का कैशबैक ऑफर कर रहा है। इसमें आपको DSL, Bharat Fiber और BBoWiFi भी मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि जो भी नए और वर्तमान ग्राहक Rs 900 की कीमत से कम के ब्रॉडबैंड प्लान्स का चुनाव करते हैं, इसमें Rs 499 की कीमत में आने वाला प्लान भी शामिल है, उन्हें कैशबैक के साथ साथ अमेज़न प्राइम की सेवा भी फ्री में दी जाने वाली है। 

आपको यह भी बता देते है कि BSNL की ओर से Rs 499 से कम कीमत में आने वाले ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ 15 फीसदी, Rs 499 से Rs 900 के बीच आने वाले प्लान के साथ 20 फीसदी और Rs 900 और उसके ऊपर की कीमत में आने वाले प्लान के साथ Rs 25 फीसदी कैशबैक दे रहा है, इसके अलावा एक साल का अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। अब अगर यूजर इन प्लान में से किसी एक का चुनाव करता है, तो उसे यह लाभ मिलने वाला है, जिसके बारे में हम आपको ऊपर भी बता चुके हैं।

इसका मतलब है कि बीएसएनएल के ग्राहकों के द्वारा अगर किसी सालाना प्लान के चुनाव किया जाता है तो उन्हें 25 फीसदी तो कैशबैक मिलने वाला है, इसके अलावा उन्हें अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जाने वाला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo