BSNL अपने नए पोस्टपेड प्लान में दे रहा है प्रतिमाह 45GB डाटा

BSNL अपने नए पोस्टपेड प्लान में दे रहा है प्रतिमाह 45GB डाटा
HIGHLIGHTS

BSNL के इस प्लान में यूज़र्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स मिल रही हैं और प्लान में कोई FUP लिमिट भी शामिल नहीं है।

पोस्टपेड सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा को बढ़ते देख BSNL ने भी अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए नया प्लान पेश कर दिया है। कंपनी ने पोस्टपेड यूज़र्स के लिए नया 499 रूपये का प्लान पेश किया है। इस प्लान के अंतर्गत प्रतिमाह 45GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल्स और 100 SMS मिल रहे हैं। हालांकि यूज़र्स को याद रखना होगा कि इस कीमत में GST शामिल नहीं है इसलिए यूज़र्स को 499 रूपये से अधिक खर्चा करना होगा। इस प्लान में यूज़र्स को डाटा रोलओवर फैसिलिटी भी नहीं मिल रही है, इसका मतलब बिना यूज़ किए डाटा को अगले बिलिंग साइकिल में जोड़ा नहीं जा सकता है।

BSNL के इस प्लान में यूज़र्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स मिल रही हैं और प्लान में कोई FUP लिमिट भी शामिल नहीं है। यूज़र्स को एक महीने के लिए 45GB डाटा मिल रहा है। इसके अलावा यूज़र्स प्रतिदिन 100 SMS का लाभ उठा सकते हैं। BSNL लूट लो पोस्टपेड ऑफर के तहत पोस्टपेड प्लान्स पर 60% तक डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है।

इसके अलावा BSNL ने हाल ही में अपना नया Data Tsunami ऑफर लॉन्च किया है, इस प्लान में यूजर्स को Rs 100 के अंदर 1GB रोजाना से ज्यादा डाटा मिल रहा है। इस नए प्लान को महज Rs 98 की कीमत में लॉन्च किया गया है, और इसका नाम STV-98 है। इस प्लान में यूज़र्स को रोजाना 1.5GB डाटा मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस प्लान की वैधता पूरे 26 दिनों की है। BSNL ने अपने इस नए प्लान को World Telecom Day के एक पार्ट के रूप में पेश किया है। इस प्लान को अभी से लागू कर दिया गया है, इसका मतलब है कि इस प्लान को आप अभी से जाकर ले सकते हैं। और इसे भारत में कहीं भी लिया जा सकता है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo