BSNL के Rs 75 वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 10GB डाटा होगा आपका

BSNL के Rs 75 वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 10GB डाटा होगा आपका
HIGHLIGHTS

BSNL के इस नए प्लान में आपको मात्र Rs 75 की कीमत में अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है, वह भी बिना किसी FUP लिमिट के।

BSNL ने अभी हाल ही में अपने Rs 155 और Rs 198 की कीमत में आने वाले प्लान्स को रिवाइज्ड किया है, अब इन प्लान्स में आपको ज्यादा डाटा मिल रहा है। इसके अलावा अभी हाल ही में कंपनी ने अपने Rs 171 में आने वाले प्लान को भी पेश किया है, यह प्लान 60GB डाटा के साथ आ रहा है। साथ ही लगभग 54 दिन की वैधता के साथ कंपनी ने अपना एक नया Rs 19 के आने वाला STV प्लान भी पेश किया है। 

अब कंपनी ने अपना एक और प्लान पेश किया है, जो मात्र Rs 75 की कीमत में आता है, और इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा आपको अन्य लाभ भी मिल रहे हैं। 

अन्य प्रतिस्पर्धियों की बात करें तो वह अपने प्लान्स में FUP लिमिट लगा देते हैं, लेकिन आपको इस प्लान में मात्र Rs 75 की कीमत में बिना किसी FUP लिमिट के कॉलिंग मिल रही है। हालाँकि यह फ्री कॉलिंग उस समय काम नहीं करती है, जब आप मुंबई और दिल्ली में कॉल करते हैं। इस प्लान की वैधता 15 दिन की है। 

इसके अलावा इसमें आपको 10GB 3G डाटा भी मिल रहा है, इसमें भी अआप्को डेली किसी भी तरह की रेस्ट्रिक्शन नहीं है। इसके अलावा आपको इसमें पूरी वैधता के लिए 500 फ्री SMS भी मिल रहे हैं। हालाँकि इस प्लान की ख़ास बात यह है कि आप इसकी वैधता को बढ़ा सकते हैं, इस प्लान में आप किसी पोपुलर प्लान STV के साथ रिचार्ज करके प्लान की वैधता को 6 महीने तक बढ़ा सकते हैं। BSNL के पास ऐसे बहुत से STV हैं, जिन्हें आप इस काम के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo