BSNL Preloaded ‘Yatra’ SIM: अमरनाथ यात्रियों के लिए 230 रुपए में लॉन्च हुआ नया रिचार्ज प्लान

BSNL Preloaded ‘Yatra’ SIM: अमरनाथ यात्रियों के लिए 230 रुपए में लॉन्च हुआ नया रिचार्ज प्लान
HIGHLIGHTS

BSNL preloaded SIM में टॉकटाइम है 20,000 सेकण्ड्स

1.5GB डाटा मौजूद

15 अगस्त तक ऑफर

Bharat Sanchar Nigam Limited यानी BSNL ने हाल ही में प्रीलोडेड "Yatra" SIM कनेक्शन को Amarnath Yatra के यात्रियों के लिए लॉन्च किया है। Amarnath यात्रियों के लिए डाटा और वौइस् कॉलिंग एक्सेस के लिए इस नए SIM कनेक्शन को लॉन्च किया गया है। इसमें आपको 20,000 सेकण्ड्स को (333.33 minutes) और 1.5GB डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 10 दिनों की है।

यह टेलीकॉम कंपनी preloaded Yatra SIM connection, Jammu और Kashmir के कई टूरिस्ट रिसेप्शन सेंटर्स के ज़रिये करा रही है। यह प्लान 15 अगस्त तक के लिए रखा गया है।

इन टूरिस्ट सेंटर्स से ले सकते हैं कनेक्शन

इस प्री लोडेड BSNL Yatra SIM connection को Amarnath यात्री Lakhanpur Base Camp, Bhagwati Nagar Jammu Base Camp, जम्मू में Kachi Chawni  के CSC Centre की मेन एक्सचेंज बिल्डिंग, Jammu में Trikuta Nagar के CSC centre की मेन एक्सचेंज बिल्डिंग, Baltal और Pahalgam के बेस कैम्प्स और Srinagar में  Nowgam के टूरिस्ट रिसेप्शन सेण्टर से ले सकते हैं। आपको बता दें कि टूरिस्ट्स को 230 रुपए में इस प्रीलोडेड यात्रा सिम का लाभ मिल सकेगा। इस कीमत में STV और प्लान वाउचर की कीमत शामिल है। 

कैसे पाएं कनेक्शन?

यूज़र्स को यह preloaded BSNL Yatra SIM connection के लिए अपने वैलिड डॉक्युमेंट समिट करने होंगे जिसमें Address proof, IDProof और लेटेस्ट फोटोग्राफ शामिल हैं। Shri Amarnathji Shrine Board (SASB) द्वारा जारी की गयी रजिस्ट्रेशन स्लिप काउंटरफॉएल फोटोकॉपी भी इसमें शामिल है।

आपको बता दें कि यह बीएसएनएल कंपनी ही अपने प्लान्स के ज़रिये अमरनाथ यात्रियों को इस तरह की रिचार्ज सुविधा दे रही है। Reliance Jio ने भी हाल ही में 102 रुपए के prepaid recharge plan को Amarnath Yatra के यात्रियों के लिए निकाला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo