OMG!!! BSNL यूजर्स के लिए एक नया धमाका ऑफर

OMG!!! BSNL यूजर्स के लिए एक नया धमाका ऑफर
HIGHLIGHTS

BSNL के इस प्रीपेड प्लान में आपको Rs 899 कीमत में 1.5GB डेली डाटा ऑफर किया जा रहा है

इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 50 SMS रोजाना भी मिल रहे हैं

Bharat Sanchar Nigam Limited यानी BSNL की ओर से एक नया कदम उठाया गया है। आपको बागा देते हैं कि कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक धमाका प्रमोशनल ऑफर के तहत अपने Rs 899 वाले प्रीपेड प्लान को मात्र Rs 799 में उपलब्ध करा रही है। इसका मतलब है कि आपको कम समय के लिए यह प्लान Rs 100 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। आइये जानते हैं कि इस प्लान में आपको और क्या मिल रहा है।

Rs 800 वाला प्रीपेड BSNL प्लान मात्र Rs 799 में 

आपको सबसे पहले यह बता देते हैं कि Rs 899 वाला BSNL प्रीपेड प्लान मात्र तेलंगाना और AP सर्कलों में ही मान्य है। हालाँकि कंपनी द्वारा की गई नई घोषणा की मानें तो इसे अनुसार अब यह Rs 899 वाला प्रीपेड प्लान आपको मात्र Rs 799 की कीमत में मिलने वाला है, हालाँकि यह लिमिटेड पीरियड के लिए ही है। 

यह भी बता देते है कि जो आपको डिस्काउंट मिल रहा है, वह एक प्रमोशनल ऑफर के तहत मिल रहा है, यानी यह आपको हमेशा नहीं मिलने वाला है। यह ऑफर आपको मात्र 17 सितम्बर से 23 सितम्बर तक ही मिलने वाला है। इसका मतलब है कि इस समय के दौरान आप इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को मात्र Rs 799 में खरीद सकते हैं, हालाँकि इसकी असल कीमत Rs 899 है। 

अगर इस प्लान में मिलने वाले ऑफर की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको 180 दिनों की वैधता मिल रही है। इसके अलावा इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिल रही है, साथ ही इसमें आपको 1.5GB डेली डाटा मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं इसमें आपको 50 SMS भी रोजाना मिल रहे हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo