BSNL ने पोस्टपेड यूज़र्स के लिए पेश किए ऐड-ऑन पैक

BSNL ने पोस्टपेड यूज़र्स के लिए पेश किए ऐड-ऑन पैक
HIGHLIGHTS

BSNL के ऐड-ऑन पैक में यूज़र्स को 3G स्पीड प्राप्त होगी।

BSNL ने अपने पोस्टपेड यूज़र्स के लिए ऐड-ऑन प्लान्स की पेशकश की है । ये प्लान्स लिमिटेड और अनलिमिटेड डाटा दोनों ही के साथ उपलब्ध हैं और ये मौजूदा प्लान ख़त्म होते ही एक्टिवेट हो जाएंगे। अगर किसी यूज़र को लगता है कि प्राइमरी प्लान्स उसकी ज़रुरत के अनुसार अधिक नहीं है तो यूज़र इन प्लान्स को महीने में तीन बार उपयोग कर सकता है। TelecomTalk की रिपोर्ट के अनुसार ये ऐड-ऑन पैक 3G स्पीड ऑफर करेंगे। 

अनलिमिटेड ऐड-ऑन प्लान्स FUP लिमिट के साथ आते हैं जहां यूज़र्स को हाई स्पीड इन्टरनेट उपयोग करने का एक्सेस मिलता है। FUP लिमिट ख़त्म होने के बाद डाटा स्पीड कम हो कर प्लान के अनुसार कम हो जाएगी। अनलिमिटेड प्लान 240 रूपये की कीमत में शुरू होता है, जहां यूज़र्स को 3.5GB डाटा की FUP लिमिट मिलती है और यह FUP लिमिट पूरी होने के बाद डाटा स्पीड कम होकर 80Kbps हो जाएगी। इसके अलावा 340 रूपये के प्लान में 5.5GB तक हाई-स्पीड इन्टरनेट का उपयोग कर सकते हैं, इस प्लान में भी FUP लिमिट ख़त्म होने के बाद स्पीड 80Kbps हो जाती है। 

अगर आपको अधिक डाटा की आवश्यकता है तो 666 रूपये का ऐड-ऑन प्लान एक्टिवेट कर सकते हैं जो 11GB डाटा ऑफर करता है, इसके अलावा 901 और 1,711 रूपये के प्लान्स में क्रमश: 20GB और 30GB का हाई-स्पीड इन्टरनेट मिलता है। दोनों प्लान्स में FUP लिमिट पूरी होने के बाद स्पीड कम होकर 128Kbps हो जाती है।

लिमिटेड ऐड-ऑन प्लान्स की बात करें तो 50 रूपये के प्लान में यूज़र्स को 550MB हाई-स्पीड डाटा मिलता है, हालांकि FUP लिमिट पूरी होने के बाद यूज़र्स को 1p/10KB चार्ज देना होगा। इसके अलावा 75 रूपये के प्लान में 1,500MB डाटा मिलता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo