BSNL के ये स्पेशल रीचार्ज केवल Rs 19 से होते हैं शुरू

BSNL के ये स्पेशल रीचार्ज केवल Rs 19 से होते हैं शुरू
HIGHLIGHTS

BSNL के कुल पाँच वॉयस ओन्ली STV हैं

19 रूपये है सबसे सस्ते स्पेशल रीचार्ज की कीमत

BSNL अक्सर अपने ग्राहकों के लिए दिलचस्प प्लांस लॉन्च करता रहता है। हाल ही में टेलीकॉम प्रदाता ने एक शानदार फाइबर इंटरनेट प्लान पेश किया है। कंपनी ने 200 Mbps स्पीड का प्लान कम कर के इसके बजाए 100 Mbps स्पीड देनी शुरू कर दी है और प्लान में 1.4TB डाटा मिलता है। वॉयस कॉलिंग सेवा की बात करें तो बीएसएनएल तमिलनाडु सर्कल अपने ग्राहकों को STVs स्पेशल टैरिफ वाउचर दे रहा है। कंपनी 5 वॉयस ओन्ली STV ऑफर कर रहा है जिनकी कीमत Rs 19 से शुरू होती है और अनलिमिटेड कॉल बेनिफ़िट मिलता है। आइए जानते हैं BSNL के इन वॉयस STV के बारे में…

Rs 19 BSNL

यह कंपनी का सबसे सस्ता स्पेशल टैरिफ वाउचर है जो बीएसएनएल की वॉयस-ओन्ली कैटेगरी में आता है। इसकी कीमत Rs 19 है और वाउचर में वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। हालांकि, इसमें कॉल्स पूरी तरह फ्री नहीं हैं और आपको 20 पैसा प्रति मिनट चार्ज देना होता है। आप किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं। प्लान की वैधता 30 दिनों के लिए है।

Rs 99 BSNL

यह दूसरा वाउचर है जो Rs 99 की कीमत में आता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉल का लाभ मिलता है। हालांकि, प्लान में हर रोज़ 250 फ्री मिनट का ही उपयोग किया जा सकता है। फ्री कॉल के बाद आपको बेस टैरिफ का चार्ज देना होगा। हालांकि, प्रीमियम नंबर्स और इंटरनेशनल नंबर्स पर कुछ फीस शामिल है। इस प्लान की अवधि 22 दिन है।

Rs 135 BSNL

BSNL के इस तीसरे स्पेशल टैरिफ वाउचर में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है लेकिन इसमें प्रतिदिन आपको 300 मिनट उपयोग करने के लिमिट दी जाती है। ये मिनट पूरे होने के बाद आपको बेस टैरिफ के आधार पर चार्ज देना होगा। इस वाउचर की अवधि 24 दिन की है।

Rs 209 BSNL

BSNL के Rs 209 के STV में Rs का टॉक टाइम मिलता है और इसकी अवधि 90 दिन की है। इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए हर 2 सेकंड के लिए 1 पैसा देना होगा। यानि कि आपको एक मिनट बात करने के लिए 30 पैसा देना होगा।

Rs 319 BSNL

यह बीएसएनएल की ओर से सबसे महंगा स्पेशल टैरिफ वाउचर है और इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ दिया जाता है। प्लान की अवधि 75 दिन है।

BSNL के अधिक रीचार्ज प्लांस के बारे में यहाँ जानें।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo