BSNL ने बढ़ाई अपने इस ब्रॉडबैंड प्लान की वैधता

BSNL ने बढ़ाई अपने इस ब्रॉडबैंड प्लान की वैधता
HIGHLIGHTS

मिलती है 20MBPS

वैधता बढ़ कर हुई 29 जून

BSNL ने फरवरी में भारत में अपना Rs 499 का भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया था। इस प्लान में 100GB डेटा मिलता है जो 20MBPS के साथ आता है। इस प्लान को प्रोमोशनल प्लान के तहत पेश किया गया था और इसके खत्म होने की अवधि 31 मार्च थी। लेकिन कंपनी ने इसकी अवधि को बढ़ा कर 29 जून कर दिया है। यह प्लान BSNL के उन सभी सर्किल में उपलब्ध होगा जहां भारत फाइबर सर्विसेज़ उपलब्ध हैं।

BSNL ने अपनी वेबसाइट पर Rs. 499 100GB CUL Bharat Fiber प्लान की अवधि बढ़ाकर 29 जून कर दी है। यह प्लान 100GB डाटा तक 20mbps स्पीड ऑफर करता है जो कि लिमिट पूरी होने के बाद 2एमबीपीएस हो जाती है। इस मंथली प्लान में अनलिमिटेड डाटा डाउनलोड और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स मिल रही हैं। 

प्लान में अमेज़न का प्राइम सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है। BSNL अपने यूज़र्स को Rs 499 से ऊपर के प्लान से ऊपर के प्लान में Rs 999 की कीमत का अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

कोरोनावायरस के कारण कई कपनियों ने अपने एम्प्लोयीज़ को वर्क फ्रोम होम की सुविधा दे दी है और इस कारण यूज़र्स को अधिक इंटरनेट की आवश्यकता भी पड़ रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए BSNL ने भी नया प्लान पेश कर दिया है जो कि वर्क फ्रोम होम करने वाले यूज़र्स के लिए है। BSNL का ‘Work@Home’ ब्रॉडबैंड प्लान हर रोज़ 5GB डाटा ऑफर करता है। प्लान में 10Mbps तक की स्पीड मिलेगी। इसके अलावा, यह फ्री ऑफ कॉस्ट होगा। नया प्लान भारत में सभी नेटवर्क पर मान्य है जिसमें अंडमान आर निकोबार भी शामिल हैं।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo