EID पर BSNL की सबसे बड़ी ईदी, फ्री में मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा

EID पर BSNL की सबसे बड़ी ईदी, फ्री में मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल की ओर से ईद 2021 पर आपको बेस्ट ऑफर दिया जा रहा है

BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए EID 2021 पर फ्री अनलिमिटेड डेटा की पेशकश की घोषणा की है

BSNL (बीएसएनएल) की ओर से 599 रुपये वाले प्लान में नए बेनेफिट्स को जोड़कर इस घोषणा को किया है जो आपको अनलिमिटेड फ्री इंटरनेट डेटा ऑफर करता है

BSNL Eid Offer 2021: आपको बता देते है कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने EID पर बड़े ऑफर की घोषणा करते हुए अपने यूजर्स को EID 2021 पर सबसे बड़ी ईदी ऑफर की है। आपको बता देते है कि 21 जुलाई की रात से यानी रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक कंपनी यानी BSNL की ओर से अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा ऑफर देने की घोषणा की है। इस समय के दौरान ग्राहक बीएसएनएल के हाई-स्पीड डेटा का फ्री में इस्तेमाल कर पाएंगे। 

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि 21 जुलाई से बीएसएनएल ने अपने वर्क फ्रॉम होम 599 रुपये वाले प्लान के साथ एक नए ऑफर को क्लब किया है, इस नए ऑफर के तहत अब आपको 599 रुपये में आने वाले प्लान के साथ बीएसएनएल की ओर से अनलिमिटेड फ्री नाईट इंटरनेट डेटा मिलने वाला है। अब आपको बता देते है कि BSNL की ओर से अपने ग्राहकों के लिए EID 2021 के मौके पर आपको यह ऑफर मिलने वाला है, इस ऑफर की घोषणा भी BSNL की ओर से इसी कारण या इसी मौके पर पेश की है। आइये अब जानते है कि आखिर इस प्लान में आपको अन्य क्या क्या ऑफर किया जा रहा है। 

क्या ऑफर किया जा रहा है BSNL के 599 रुपये वाले प्लान में 

BSNL के 599 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इसमें आपको बीएसएनएल की ओर से अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जा रही है। इसके अलावा आपको 5GB डेटा बनी डेली ऑफर किया जाता है। हालाँकि डेटा की लिमिट के ख़त्म होने पर स्पीड घटकर मात्र 4Kbps ही रह जाती है, यानी इंटरनेट की हाई-स्पीड आपको डेटा के रहने तक ही मिलने वाली है। इसके अलावा यह प्लान आपको 100 SMS भी प्रदान करता है। इसके अलावा BSNL की ओर से आपको 599 रुपये वाले प्लान में आपको BSNL Tunes और Free जिंग म्यूजिकल ऐप के बेनेफिट्स भी मिलने वाले हैं। कुलमिलाकर यह प्लान आपको गजब के ऑफर दे रहा है। 

EID 2021 पर कब से कब तक मिलेगा ऑफर 

आपको बता देते है कि 21 जुलाई की रात से यानी रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक कंपनी यानी BSNL की ओर से अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा ऑफर देने की घोषणा की है। इस समय के दौरान ग्राहक बीएसएनएल के हाई-स्पीड डेटा का फ्री में इस्तेमाल कर पाएंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo