Bharti Airtel अपने Rs 249 और Rs 299 वाले प्लान्स में दे रहा खास बेनेफिट्स

Bharti Airtel अपने Rs 249 और Rs 299 वाले प्लान्स में दे रहा खास बेनेफिट्स
HIGHLIGHTS

Bharti Airtel की ओर से उसके दो रिचार्ज प्लान्स यानी Rs 249 और Rs 299 की कीमत में आने वाले प्लान्स के साथ अन्य कंपनियों के मुकाबले कुछ अलग ही ऑफर कर रहा है

ऐसा भी कह सकते हैं कि अब एयरटेल के यह रिचार्ज प्लान्स कुछ ज्यादा ही खास बन गए हैं

Bharti Airtel की ओर से कुछ अलग करने की सोच के साथ और अन्य कंपनियों से इसे अलग करने को लेकर कुछ बड़े कदम उठाये हैं। आपको बता देते हैं कि कंपनी ने अभी हाल ही में अपने एक Rs 299 की कीमत में आने वाले प्लान को लॉन्च किया था, इसके अलावा कंपनी ने अपने Rs 249 की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान में कुछ बदलाव किये थे। आपको बता देते हैं कि एयरटेल का Rs 299 की कीमत में आने वाला प्रीपेड प्लान आपको फ्री अमेज़न प्राइम के सब्सक्रिप्शन के साथ मिल रहा है। 

इसके अलावा अगर हम Rs 249 की कीमत में आने वाले प्लान की बात करें तो यह 4 लाख के इन्स्युरेंस के साथ आ रहा है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि अन्य कंपनियां जैसे रिलायंस जियो और वोडाफोन आईडिया इस तरह की चीजें ऑफर नहीं कर रहे है। इन प्लान्स में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स मिल रही हैं, SMS और डाटा लाभ आपको इन इन प्लान्स में मिल रहे हैं, साथ ही ऐसे ही ऑफर आपको अन्य कंपनियों की ओर से भी मिल रहे हैं। इसका मतलब है कि यह दोनों ही एयरटेल के प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स अन्य कंपनियों के प्लान्स से अलग हैं। यह दोनों ही प्लान्स आपको 28 दिनों की वैधता के साथ मिल रहे हैं। 

Bharti Airtel Rs 299 वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान

अगर हम पहले प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि भारती एयरटेल की ओर से आने वाले Rs 299 प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको 2.5GB डेली डाटा मिल रहा है। इसके अलावा आपको इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रहा है, साथ ही आपको 100 SMS प्रतिदिन के हिसाब से भी मिल रहे हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसके साथ ही आपको बता देते हैं कि बाजार में यह एकमात्र ऐसा प्लान है, जो इस कीमत में आपको अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन दे रहा है। 

Airtel Rs 249 वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान

अगर हम इस प्लान की चर्चा करें तो इसमें आपको 2GB डेली डाटा मिल रहा है, साथ ही प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS डेली भी मिल रहे हैं। इसके साथ ही आपको एयरटेल इस प्लान के साथ Rs 4 लाख का लाइव कवर भी दे रहा है, इसी कारण यह प्लान अपने आप में एक अलग ही प्लान कहा जा सकता है, जो इस तरह की सुविधा के साथ आ रहा है। इसके अलावा इसमें आपको विंक म्यूजिक, एयरटेल टीवी प्रीमियम का भी एक्सेस मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo