लम्बी अवधि के साथ आते हैं Bharti Airtel के ये प्लान्स

लम्बी अवधि के साथ आते हैं Bharti Airtel के ये प्लान्स
HIGHLIGHTS

Rs 597 से होती है कीमत शुरू

कॉल्स, डाटा और SMS का बेनिफिट शामिल

Bharti Airtel इस समय भारत के बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर्स में अपनी जगह बनाए हुए है और कम्पनी अलग-अलग सेगमेंट में कई प्रीपेड प्लान्स ऑफर कर रही है। आज हम एयरटेल के ऐसे प्लान्स की बात करने जा रहे हैं जो लम्बी अवधि के साथ आते हैं या ये कहें कि इन रिचार्ज प्लान्स को एक्टिवेट करने पर आपको लम्बे समय तक कोई रिचार्ज करने की आवश्यकता नहीं है। अगर आप Airtel उपभोक्ता हैं तो इस लिस्ट पर नज़र डाल सकते हैं।

Bharti Airtel Rs 597 Recharge

भारती एयरटेल ने 597 रूपये का प्रीपेड पान पेश किया है जिसकी वैधता 168 दिनों की है। एयरटेल इस प्लान में वोयस कॉल्स, SMS और डाटा बेनिफिट दे रहा है, लेकिन यह प्लान खासतौर से हैवी वोयस कॉलिंग यूज़र्स को लाभ पहुँचाएगा। एयरटेल का यह प्लान चुनिंदा यूज़र्स के लिए उपलब्ध है और इन यूज़र्स को बिना किसी FUP लिमिट के साथ अनलिमिटेड वोयस कॉल्स का लाभ मिल रहा है। यह प्लान 168 दिनों के लिए वैध है। प्लान में यूज़र्स को बिना किसी FUP लिमिट के अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, कुल 10GB डाटा मिल रहा है। इसके अलावा, प्लान में 28 दिनों तक 300 SMS का लाभ भी मिलता है।

Bharti Airtel Rs 998 Recharge

Bharti Airtel का दूसरा-लॉन्ग-टर्म प्लान Rs 998 की कीमत में आता है और इसकी वैधता 336 दिनों की है। हालांकि, डाटा बेनिफिट की बात करें तो अधिकतर सब्सक्राइबर्स के लिए यह प्लान केवल वॉयस बेनिफिट के काम आएगा। इस प्लान में कुल अवधि के लिए 12GB डाटा मिलता है और SMS बेनिफिट की बात करें तो 28 दिनों के लिए यूज़र्स 300 SMS का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान के साथ यूज़र्स को विंक म्यूज़िक, Airtel Xstream का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्यूरिटी का लाभ मिल रहा है।

Bharti Airtel Rs 1,699 Recharge

अब बात करें एयरटेल के हाईएस्ट प्लान की तो यह Rs 1,699  की कीमत में आता है और लम्बी अवधि के लिए कॉल्स और डाटा की सुविधा देता है। Rs 1,699 के इस प्लान की अवधि 365 दिन है और प्लान में प्रतिदिन 1.4GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। प्लान में साथ ही विंक म्यूज़िक का सब्सक्रिप्शन, एयरटेल Xstream App का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्यूरिटी जैसे ऑफर्स भी शामिल हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo