Airtel के इस धांसू पोस्टपेड प्लान में अब आपको मिल रहा है 75GB डाटा और बहुत कुछ

Airtel के इस धांसू पोस्टपेड प्लान में अब आपको मिल रहा है 75GB डाटा और बहुत कुछ
HIGHLIGHTS

Airtel ने Reliance Jio और Vodafone को कड़ी टक्कर देने के लिए अपने Rs 499 वाले पोस्टपेड प्लान में मिल रहे डाटा में अब बढ़ोत्तरी करके उसे 75GB कर दिया है। इस प्लान में आपको यह सब भी मिल रहा है।

Airtel ने कथित तौर पर अपने Rs 499 में आने वाले प्लान में मिलने वाले ऑफर्स में कुछ बदलाव कर दिया है। इस प्लान में अब आपको 87.5 फीसदी ज्यादा डाटा मिल रहा है। अगर हम Airtel के MyPlan Infinity की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसके अंतर्गत Rs 399, Rs 649, Rs 799 और Rs 1,199 वाले प्लान भी आते हैं, हालाँकि इसके अंतर्गत 499 वाला प्लान ही सबसे ज्यादा फेमस है। अभी हाल ही में Rs 649 में आने वाले प्लान में भी बदलाव किये गए थे, इस प्लान में अब आपको 90GB डाटा मिल रहा है। 

इसके अलावा अगर Rs 499 की बात करें तो इस प्लान में आपको पहले 40GB 3G/4G डाटा मिल रहा था, इसके अलावा अब इस प्लान में आपको 75GB डाटा मिल रहा है। यह बदलाव कंपनी ने जियो और रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए किया है। 

इस प्लान में मिलने वाले अन्य ऑफर्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि डाटा के अलावा इस प्लान में आपको 100SMS भी मिल रहे हैं, साथ ही इसमें आपको उन्लिमिते कॉलिंग का लाभ भी मिल रहा है। हालाँकि अगर आप रोमिंग पर भी हैं, तब भी आप कॉल्स कर सकते हैं। इस प्लान में कोई FUP लिमिट भी नहीं है। इसके अलावा इस प्लान में अगर डाटा रोलओवर की चर्चा करें तो इसमें आपको 500GB की लिमिट मिल रही है। 

इतना ही नहीं इस पैक में आपको कुछ अन्य ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जैसे आपको इस प्लान में आपको एक साल का अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। साथ ही इसमें आपको Wynk Music टीवी का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है, लाइब्रेरी में Live TV और Movies का एक्सेस भी आपको मिल रहा है, साथ ही आपको इसमें हैण्डसेट डैमेज प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo