Airtel प्रीपेड यूज़र्स इन प्लान्स पर पा सकते हैं 400MB डाटा मुफ्त डेली

Airtel प्रीपेड यूज़र्स इन प्लान्स पर पा सकते हैं 400MB डाटा मुफ्त डेली
HIGHLIGHTS

तीन प्रीपेड प्लान्स हैं शामिल

रोज़ मिलेगा 400MB डाटा मुफ्त

एयरटेल थैंक्स ऐप से करना होगा रिचार्ज

Bharti Airtel ने हाल ही में अपने कंज्यूमर प्रोग्राम में बदलाव किया था और साथ ही माय एयरटेल ऐप के नए वर्जन को भी पेश किया था। अपने यूज़र्स को नया मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए एयरटेल कुछ प्रीपेड प्लान्स में अतिरिक्त 400MB प्रति डाटा ऑफर कर रहा है और इन प्लान्स में Rs 399, Rs 448 और Rs 499 के प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स शामिल हैं। उदाहरण के लिए Rs 399 के प्लान की बात करें तो इस प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन 1GB डाटा मिलता है लेकिन अगर आप Airtel थैंक मोबाइल ऐप के ज़रिए यह रिचार्ज करते हैं तो आपको हर रोज़ 1.4GB डाटा मिलेगा। यही ऑफर Rs 448 और Rs 499 के प्लान्स पर भी लागू है।

शुरुआत करें Rs 399 के प्लान से तो इस प्लान में पहले प्रतिदिन 1GB डाटा ऑफर किया जाता था। अब इस प्रीपेड प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन 1.4GB डाटा ऑफर किया जाएगा। इस पैक के अन्य बेनेफिट्स को समान लाभ मिल रहे हैं। इसके अलावा, सब्सक्राइबर्स अनलिमिटेड कॉल्स और प्रतिदिन 100 मैसेज का उपयोग कर सकते हैं। प्लान में यूज़र्स को एयरटेल प्रीमियम TV का सब्सक्रिप्शन, एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी और Wynk का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है और इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है।

दूसरा प्लान इस लिस्ट में Rs 448 की कीमत से शुरू होता है जिसमें पहले यूज़र्स को प्रतिदिन 1.5GB डाटा ऑफर किया जाता था लेकिन अब इस प्लान में यूज़र्स को 1.9GB डाटा ऑफर किया जाएगा।

तीसरे प्लान की कीमत Rs 499 से शुरू होती है और इस प्लान के तहत प्रीपेड यूज़र्स को प्रतिदिन 2GB डाटा के बजाए 2.4GB डाटा मिलता है। प्लान की वैधता 82 दिनों की है और यूज़र्स प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉल्स और प्रतिदिन 100 फ्री मैसेज मिलते हैं। प्लान के तहत यूज़र्स को एयरटेल प्रीमियम टीवी, नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी और विंक का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo