Airtel अपने नए 4G यूजर्स को दे रहा है 5GB Free Data; आपको कैसे मिलेगा?

Airtel अपने नए 4G यूजर्स को दे रहा है 5GB Free Data; आपको कैसे मिलेगा?
HIGHLIGHTS

Airtel की ओर से कथित तौर पर अपने नए 4G यूजर्स को 5GB Free Data की पेशकश की जा रही है

आपको बता देते हैं कि नए एयरटेल प्रीपेड यूजर्स को करना मात्र इतना ही है कि उन्हें एयरटेल थैंक्स के नए वर्जन को डाउनलोड करना है

जिसके बाद एयरटेल के नए 4G यूजर्स को 5GB Free Data कथित तौर पर मिलने वाला है

ऐसा सामने आ रहा है कि एयरटेल अपने नए नए 4G ग्राहकों को 5GB डेटा मुफ्त दे रहा है जो 'एयरटेल थैंक्स' ऐप डाउनलोड करने पर आपको मिलने वाला है, यह उन यूजर्स को मिल रहा है, जो पूरी तरह से नए उपयोगकर्ता हैं या फिर उन्हें भी मिल रहा है, जो 3G से 4G में अपग्रेड कर रहे हैं। उपयोगकर्ताओं को प्रत्येक 1GB के पांच कूपन मिलेंगे, जिन्हें सदस्यता प्राप्त करने के 90 दिनों के भीतर और 'एयरटेल थैंक्स' ऐप डाउनलोड करने के बाद इस्तेमाल में लिया जा सकता है। प्रत्येक 1GB कूपन तीन दिनों के लिए वैलिड होगा, और इन कूपन का उपयोग केवल एक बार प्रति मोबाइल नंबर पर किया जा सकता है – यदि आप दूसरे नंबर को अपग्रेड करते हैं, तो आप अपने पहले नंबर के साथ कूपन का उपयोग नहीं कर सकते हैं।

टेलीकॉमटॉक की एक रिपोर्ट के अनुसार, एयरटेल का नया 4G सिम या 4G अपग्रेड फ्री डेटा कूपन ऑफर भारत के उन प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए है जिन्होंने या तो नया 4G सिम खरीदा है या 4G डिवाइस में अपग्रेड किया है। नए 4G सब्सक्राइबर को Google Play या ऐप स्टोर से Airtel Thanks ऐप को डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड करने के बाद, उन्हें अपने प्रीपेड मोबाइल नंबर का उपयोग करके रजिस्ट्रेशन करना होगा, और रजिस्ट्रेशन हो जाने के बाद, प्रत्येक 1GB के पांच कूपन 72 घंटों के भीतर उपयोगकर्ता के खाते में जमा हो जाएंगे।

कूपन का इस्तेमाल करने के लिए, उपयोगकर्ता Airtel Thanks ऐप पर ‘माय कूपन’ सेक्शन में अपने कूपन का दावा करना होगा। प्रत्येक 1GB कूपन को क्रेडिट के दिन से 90 दिनों के भीतर इस्तेमाल में लिया जा सकता है, और यह तीन दिनों तक वैलिड रहेगा। इसके अलावा, एक एकल उपयोगकर्ता केवल एक विशेष मोबाइल नंबर का उपयोग करके इस ऑफ़र का लाभ उठा सकता है। कथित तौर पर, यदि उपयोगकर्ता 5GB मुफ्त डेटा ऑफ़र के लिए योग्य है, तो वह 2GB मुफ्त डेटा ऑफ़र के लिए पात्र नहीं होगा, जो वर्तमान में टेलीकॉम दिग्गज Airtel Thanks ऐप पर पहली बार पंजीकरण कर रहा है।

Note: एयरटेल के धमाकेदार प्लान्स के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo