एयरटेल के इस प्लान में अब आपको मिलेगा 20GB अतिरिक्त डाटा

एयरटेल के इस प्लान में अब आपको मिलेगा 20GB अतिरिक्त डाटा
HIGHLIGHTS

एयरटेल ने अपने एंट्री लेवल पोस्टपेड प्लान में कुछ जरुरी बदलाव करते हुए इस प्लान में आपको ज्यादा डाटा ऑफर करने की घोषणा की है।

एयरटेल ने अपने एंट्री लेवल पोस्टपेड प्लान में कुछ जरुरी बदलाव करते हुए इस प्लान में आपको ज्यादा डाटा ऑफर करने की घोषणा की है। आपको बता दें कि कंपनी के Rs 399 वाले इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान में अब 20GB अतिरिक्त डाटा ऑफर कर रही है। 

हालाँकि अभी तक यह क्लियर नहीं हुआ है कि कंपनी की ओर से यह डाटा मासिक आधार पर दिया जा रहा है या सालाना आधार पर, हालाँकि अगर यह डाटा आपको मासिक आधार पर मिलने वाला है तो आपको मासिक तौर पर इस प्लान में 40GB डाटा मिलेगा। हालाँकि अगर अगर इस डाटा को सालाना तौर पर आपको दिया जा रहा है तो आपको 20GB मासिक डाटा मिलेगा। 

हालाँकि मिल रही जानकारी के अनुसार, यह डाटा आपको सालाना तौर पर मिल रहा है। इसका मतलब है कि इस प्लान में आपको 20GB डाटा मासिक तौर पर और 20GB डाटा सालाना तौर पर मिल रहा है। 

इस प्लान में आपको डाटा रोलऑवर की सुविधा भी मिलती है। इसका मतलब है कि इस इस प्लान में आप 500GB डाटा को स्टोर कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS प्रति दिन मिल रहे हैं। इसमें कॉलिंग के लिए कोई भी FUP लिमिट नहीं है। हालाँकि इस प्लान में आपको अन्य इनफिनिटी प्लान्स की तरह अमेज़न प्राइम की सब्सक्रिप्शन नहीं मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo