Airtel ने पेश किए नए धमाकेदार प्लान, इस कीमत के अंदर मिलेंगे ये सुपर बेनेफिट

Airtel ने पेश किए नए धमाकेदार प्लान, इस कीमत के अंदर मिलेंगे ये सुपर बेनेफिट
HIGHLIGHTS

Bharti Airtel की ओर से आज कुछ इन-फ्लाइट रोमिंग पैक्स को पेश कर दिया है।

कंपनी के इन प्लांस की मदद से ग्राहक अब फ्लाइट के अंदर जाकर भी अपने कारीबियों से कनेक्ट रह सकते है।

Airtel ने अपने 2997 रुपये के Prepaid Plan और 3,999 रुपये Postpaid Plans के साथ इन बेनेफिट्स को जोड़ा है।

Bharti Airtel की ओर से आज कुछ इन-फ्लाइट रोमिंग पैक्स को पेश कर दिया है। कंपनी के इन प्लांस की मदद से ग्राहक अब फ्लाइट के अंदर जाकर भी अपने कारीबियों से कनेक्ट रह सकते है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Airtel ने अपने 2997 रुपये के Prepaid Plan और 3,999 रुपये Postpaid Plans के साथ इन बेनेफिट्स को जोड़ा है। इसका मतलब है कि जो भी नए बेनेफिट कंपनी ने पेश किए हैं, वह इन प्लांस के साथ एयरटेल ग्राहकों को मिलने वाले हैं।

जानकारी के लिए बता देते हैं कि एयरटेल इन्टरनैशनल रोमिंग पैक्स को लगभग 180 देशों में ऑफर करता है। इतना ही नहीं, एयरटेल के प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को 24/7 कस्टमर सपोर्ट भी कंपनी की ओर से दी जा रही है। हालांकि, पहले से ही मिल रहे बेनेफिट के साथ अब एयरटेल ने IR Plans में कुछ नए बेनेफिट भी जोड़ दिए हैं।

एयरटेल के नए in-Flight Roaming Packs की शुरुआती कीमत

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Airtel की ओर से अपनी नई पहल को लेकर एक प्रेस-रिलीज जारी की गई है, इस रिलीज से जानकारी मिलती है कि Airtel के Prepaid और Postpaid ग्राहकों के लिए इन टैरिफ प्लांस की शुरुआत 195 रुपये से होती है। इन नए बेनेफिट के साथ एयरटेल ग्राहकों के अनुभव को और ऊंचाइयों पर ले जाना चाहती है। एयरटेल की ओर से जानकारी के अनुसार, कुल तीन प्लांस को Prepaid और Postpaid श्रेणियों में पेश किया गया है, जिनमें डेटा, वॉयस और SMS लाभ शामिल हैं।

Airtel के इन नए बेनेफिट आदि को यहाँ देखा जा सकता है!

अपनी हवाई यात्रा के अनुभव को सशक्त बनाने के लिए, एयरटेल ने वॉयस, डेटा और एसएमएस सेवाओं सहित इन-फ़्लाइट सेवाओं की शुरूआत की है।

कंपनी के अनुसार, इन नए बेनेफिट को पेश करने को लेकर क्या कहा गया है!

भारती एयरटेल के कस्टमर एक्सपीरियंस एंड मार्केटिंग के निदेशक श्री अमित त्रिपाठी ने इसकी शुरूआत पर कहा कि “एयरटेल सम्पूर्ण देश में उपभोक्ताओं को निर्बाध मोबाइल कनेक्टिविटी प्रदान करने में अग्रणी रहा है। आज, हमें इन-फ़्लाइट रोमिंग पैक के माध्यम से यही सेवा हवाई यात्रा में भी शुरू करते हुए अत्यंत हर्ष हैं, जिससे उपभोक्ता हाई स्पीड इंटरनेट और निर्बाध वॉयस कॉलिंग का आनंद ले पाएंगे और अपनी हवाई यात्रा के दौरान अपने प्रियजनों से जुड़े रह पाएंगे।”

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo