Reliance Jio Effect: एयरटेल ने 82 दिन की वैधता के साथ पेश किया 246GB डाटा वाला दमदार प्लान

Reliance Jio Effect: एयरटेल ने 82 दिन की वैधता के साथ पेश किया 246GB डाटा वाला दमदार प्लान
HIGHLIGHTS

इस प्लान में आपको 1GB डाटा मात्र Rs 2.26 की कीमत में मिल रहा है, इसके अलावा रोजाना 3GB डाटा आप इस प्लान के अंतर्गत इस्तेमाल कर सकते हैं।

रिलायंस जियो अपने लॉन्च के साथ ही डाटा और कॉलिंग की एक नई सौगात ले आया था, जिसके कारण बाकी अन्य टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा था। हालाँकि इसके बात भी रिलायंस जियो को अन्य कंपनियों की ओर से कड़ी टक्कर मिलती रही है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। आपको बता दें कि भारती एयरटेल ने इस टक्कर को जारी रखते हुए अपना नया प्लान पेश कर दिया है। इस लड़ाई में कहीं न कहीं एयरटेल को सफलता भी हासिल हुई है। कंपनी के ओर से नए प्लान के तौर पर Rs 558 की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया गया है। इस प्लान में यूजर्स को खास ऑफर्स मिल रहे हैं। 

आपको बता दें कि टेलीकॉम टॉक की ओर से सामने आई इस खबर के अनुसार कंपनी अपने इस प्लान में 82 दिनों की वैधता के साथ 3GB रोजाना 3G/4G डाटा मिलने वाला है। इसका मतलब है कि आप एक दिन में पूरे 3GB डाटा को ख़त्म कर सकते हैं। इसके अलावा इस पूरी वैधता के लिए आपको पूरा 246GB डाटा मिल रहा है। इस प्लान में आपको 1GB डाटा महज 2.26 की कीमत में मिल रहा है। इस प्लान में मिल रहे डाटा के अलावा आपको इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रही है, जिसमें किसी भी तरह की कोई FUP लिमिट नहीं है। इसके अलावा इस प्लान में आपको प्रतिदिन 100 SMS भी मिल रहे हैं। 

एयरटेल ने अभी हाल ही में अपने Rs 199 से ऊपर के सभी प्लान्स की FUP को एक बार फिर से रिवाइज्ड किया था। इसका मतलब है कि 3GB की लिमिट पूरा होने के बाद आपकी स्पीड घटकर 128Kbps रह जाने वाली है। इसके अलावा रिलायंस जियो की अगर बात करें तो इसमें अपनी स्पीड को घटाकर 64Kbps कर दिया है। 

एयरटेल का यह प्लान काफी बढ़िया है, और इसकी सीधी टक्कर जियो के Rs 498 की कीमत में आने वाले प्लान से होने वाली है, इस प्लान में कंपनी की ओर से 182GB डाटा पूरे 91 दिनों के लिए आपको मिल रहा है, साथ ही 2GB प्रतिदिन आपको इसे इस्तेमाल करने की आज़ादी है। इसके अलावा आप जानते ही हैं कि जियो के सभी प्लान्स के साथ आपको रिलायंस जियो के एप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। इसके साथ भी वैसा ही हुआ है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo