Airtel ने पेश किया नया ब्रोडबैंड प्लान, मिल रही है 300Mbps स्पीड

Airtel ने पेश किया नया ब्रोडबैंड प्लान, मिल रही है 300Mbps स्पीड
HIGHLIGHTS

Airtel के नए Rs 2,199 के ब्रोडबैंड प्लान में 1200GB डाटा मिल रहा है और साथ ही यूज़र्स को 1 साल के लिए Amazon प्राइम मेम्बरशिप भी मिल रही है।

Bharti Airtel ने नया ब्रोडबैंड प्लान पेश किया है जो 300Mbps स्पीड ऑफर करता है। इस FTTH( फाइबर-टू-द-होम) प्लान की कीमत प्रतिमाह Rs 2,199 है और यूज़र्स को इस प्लान में 1200GB डाटा मिलता है। Airtel के नए प्लान में अनलिमिटेड STD/लोकल कॉल्स भी मिल रही हैं।

Airtel की वेबसाइट के अनुसार, यूज़र्स को इस प्लान में 1000GB बोनस डाटा भी मिलेगा जिसकी वैधता 31 अक्टूबर 2018 तक रहेगी। आप इस डाटा को अपने अगले बिलिंग साईकल में भी ऐड कर सकते हैं। यूज़र्स को इस प्लान के तहत एक साल के लिए फ्री Amazon प्राइम सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है जिसके ज़रिए यूज़र्स प्राइम वीडियोज़, प्राइम म्यूज़िक और फ़ास्ट डिलीवरीज़ का लाभ उठा सकते हैं। Amazon Summer Carnival: होम एप्लायंसेज़ खरीदने का यह है अच्छा मौका

लॉन्च के दौरान Bharti Airtel Homes के CEO ने कहा, “हमारे V-फाइबर होम ब्रॉडबैंड की सफलता के बाद हम तेज़ स्पीड इन्टरनेट की माँग करने वाले यूज़र्स के लिए नया FTTH पर आधारित प्लान पेश कर रहे हैं। आने वाले समय में हम अपने FTTH पर आधारित प्लान्स को बढाएँगे और यूज़र्स के लिए अलग-अलग कीमत और स्पीड पर ब्रोडबैंड प्लान्स पेश करेंगे।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

इस प्लान पर अपग्रेड करने से पहले यूज़र्स को चेक करना होगा कि Airtel ने आपके इलाके में FTTH को मान्य किया है या नहीं। यूज़र्स इसके लिए Airtel की वेबसाइट या My Airtel ऐप का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo