Airtel का धांसू एनुअल प्लान: फ्री अनलिमिटेड बेनेफिट, देखें क्या आपके बजट में है उपलब्ध?

Airtel का धांसू एनुअल प्लान: फ्री अनलिमिटेड बेनेफिट, देखें क्या आपके बजट में है उपलब्ध?
HIGHLIGHTS

Airtel लाया है Rs 250 मंथली खर्च वाला एनुअल प्लान

365 दिनों तक मिलेंगे अनलिमिटेड बेनेफिट

Rs 2,999 में आता है सालाना प्लान

Airtel का लॉन्ग-टर्म प्लान: Airtel अपने ग्राहकों की आवश्यकता के अनुसार एक से बढ़कर एक नए और बेहतर रिचार्ज प्लान समय-समय पर लॉन्च करता रहता है जिनमें सस्ते और महंगे यानि शॉर्ट-टर्म और लॉन्ग-टर्म दोनों तरह के प्लान शामिल होते हैं। हालांकि, ये प्लांस कई रेंज में आते हैं लेकिन अगर आपको एक ऐसा रिचार्ज प्लान चाहिए जिसके बाद आप पूरे साल तक SIM को एक्टिव रख सकें, तो आज आप यहाँ अपने मनपसंद प्लान एक बारे में जानने वाले हैं। एयरटेल ने Rs 250 वाला मंथली प्लान जारी किया है जिसमें आप पूरे 365 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इतना  ही नहीं, SMS और फ्री इंटरनेट डेटा भी प्लान में शामिल है। हालांकि, साल भर की वैधता के अनुसार इस प्लान की कीमत Rs 2,999 है लेकिन एक महीने में इसका खर्च सिर्फ Rs 250 होता है, इस हिसाब से यह आपके लिए एक किफायती प्लान साबित होता है।

Airtel annual plan with unlimited benefits

यह भी पढ़ें: 150 Mbps और OTT बेनेफिट के साथ आ चुका है BSNL का ये धमाका प्लान, देखें डिटेल्स

Airtel Rs 2,999 Annual Plan

Airtel का 2,999 रुपये का प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को 2GB डेली डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर की जा रही है। हाइ-स्पीड डेटा की FUP लिमिट खत्म होने के बाद भी इंटरनेट रुकता नहीं है, लेकिन इसकी स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाती है। साथ ही प्लान में प्रतिदिन 100 SMS का बेनेफिट भी मिलता है। इसके अतिरिक्त, एयरटेल के इस एनुअल प्लान में एक्सट्रीम ऐप प्रीमियम, फ्री हेलोट्यून्स, अनलिमिटेड डाउनलोड, विंक म्यूजिक का फ्री सब्स्क्रिप्शन और FASTag पर Rs 100 का कैशबैक भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: Instagram पर डिसक्रिप्शन एडिट कैसे करें? क्यों है Instagram कैप्शन इतना जरूरी

अब ये सुविधा नहीं मिलेगी प्लान में

Airtel के सालाना प्लान में पहले पूरे 365 दिनों के लिए Amazon Prime Video का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलता था लेकिन इस बार Rs 2,999 वाले प्लान के साथ यह सर्विस उपलब्ध नहीं कराई गई है।

Airtel annual plan with unlimited benefits

यह भी पढ़ें: Airtel 5G Plus राजस्थान के इन शहरों में हुआ लॉन्च, अब उठाएं फास्ट इंटरनेट स्पीड का लाभ

Rs 2,999 प्लान का मंथली खर्च

Airtel के Rs 2,999 प्लान में आपका मंथली खर्च सिर्फ Rs 250 आएगा जिसमें आपको फ्री कॉलिंग, SMS और डेटा के अतिरिक्त कई अन्य लाभ भी मिलते हैं। अगर आप इतने ही खर्च में मंथली रिचार्ज करते हैं, तो उसमें आपको हर महीने बार बार रिचार्ज के लिए परेशान होना पड़ता है जिसमें आपको इतने सारे बेनेफिट्स भी नहीं दिए जाते हैं। इसलिए जो यूजर्स हर महीने के रिचार्ज के झंझट से बचना चाहते हैं उनके लिए Airtel का ये प्लान सबसे बेस्ट है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo