3 महीने तक की अवधि के साथ आते हैं ये रिचार्ज प्लान्स

3 महीने तक की अवधि के साथ आते हैं ये रिचार्ज प्लान्स
HIGHLIGHTS

Reliance Jio, Airtel और वोडाफोन के प्लान्स शामिल

मिलता है अधिक डाटा, कॉल्स, SMS

भारतीय टेलिकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन आईडिया के बीच हम लगातार एक जंग देख रहे हैं। सभी कम्पनियां अपने यूज़र बेस को बढ़ाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं और इस लड़ाई का सबसे ज़्यादा फायदा उपभोक्ताओं को है क्योंकि उन्हें कम दाम में अधिक डाटा, कॉल्स, SMS का लाभ मिल रहा है वो भी लम्बी अवधि के साथ, हम आपको Reliance Jio, Airtel और वोडाफोन के उन प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो 90 दिनों की वैधता के साथ आते हैं।

Vodafone Rs 509

अगर आप Vodafone Idea उपभोक्ता हैं तो Rs 509 का रिचार्ज कर सकते हैं। इस प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिलता है और साथ ही फ्री रोमिंग कॉल्स प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलता है और इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है। इसके अलावा इस डाटा पैक में वोडाफोन प्ले ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है जिसके बाद आप फ्री लाइव टीवी, फिल्मों आदि का मज़ा ले सकते हैं।

Vodafone Rs 458

वोडाफोन का यह रिचार्ज Rs 458 की कीमत में आता है और प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इस प्लान के तहत प्रतिदिन 1.5GB डाटा, 100 SMS और अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स मिलती हैं। Rs 509 के प्लान की तरह इसमें भी वोडाफोन प्ले ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है जिसके बाद आप फ्री लाइव टीवी, फिल्मों आदि का मज़ा ले सकते हैं।

Reliance Jio Rs 498

Rs 498 का यह रिचार्ज 91 दिनों की वैधता के साथ आता है और यूज़र्स को इस प्लान में प्रतिदिन 2GB डाटा, 100 SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स मिलते हैं। इस प्लान में जियो यूज़र्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है जिसमें माय जियो, जियो सिनेमा, जियो एक्सप्रेस न्यूज़, जियो क्लाउड आदि शामिल हैं।

Reliance Jio Rs 449

जियो का दूसरा प्लान Rs 449 का है जो प्रतिदिन 1.5GB डाटा, 100 SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स ऑफर करता है और इस प्लान में भी जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान की वैधता 91 दिनों की है।

Airtel Rs 509

एयरटेल का Rs 509 का प्लान एक्टिव करने पर प्रतिदिन 1.4GB डाटा, अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स तथा हर रोज़ 100 SMS का लाभ मिलता है। इस रिचार्ज प्लान में यूज़र्स को एयरटेल टीवी का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है।

Airtel Rs 499

एयरटेल के Rs 499 के रिचार्ज में 82 दिनों की वैधता मिलती है और प्लान के तहत यूज़र्स को प्रतिदिन 2GB डाटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स के साथ प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा इस प्लान के अन्य लाभ Rs 509 वाले प्लान की तरह ही हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo