ZTE नूबिया Z11 स्मार्टफ़ोन 28 जून को होगा पेश

ZTE नूबिया Z11 स्मार्टफ़ोन 28 जून को होगा पेश
HIGHLIGHTS

यह फ़ोन कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 4GB की रैम से लैस होगा. इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद हो सकती है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी ZTE 28 जून को बाज़ार में अपना नया फ़ोन नूबिया Z11 पेश करेगी. कंपनी इस दिन एक इवेंट का आयोजन कर रही है. कंपनी ने खुद इस बारे में जानकारी दी है, साथ ही एक टीज़र इमेज भी शेयर किया है. अप्रैल महीने में कंपनी ने बाज़ार में नूबिया Z11 मिनी स्मार्टफ़ोन पेश किया था और इससे पहले कंपनी ने नूबिया Z11 मैक्स पेश किया था.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

उम्मीद है कि, ZTE नूबिया Z11 स्मार्टफ़ोन कंपनी का नया फ्लैगशिप डिवाइस होगा. इस फ़ोन में 5.5-इंच की 1080p डिस्प्ले मौजूद हो सकती है. साथ ही यह फ़ोन कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 4GB की रैम से लैस होगा. इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद हो सकती है. यह 7.75mm थिन है. इसे कंपनी मेटल बॉडी के साथ पेश कर सकती है. इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद हो सकता है.

अप्रैल महीने में कंपनी ने बाज़ार में नूबिया Z11 मिनी स्मार्टफ़ोन पेश किया था. अगर  नूबिया Z11 मिनी स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें मेटल फ्रेम भी मौजूद है. इसमें 2.5D ग्लास भी दिया गया है. यह स्नेपड्रैगन 617 चिपसेट से लैस है. रैम की बात करें तो इसमें 3GB की रैम मौजूद है. यह फ़ोन 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है और इसमें पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट रीडर भी दिया गया है. यह एक ड्यूल-सिम फ़ोन है और इसमें VoLTE के लिए सपोर्ट मौजूद है. फ़ोन में 2,800mAh की बैटरी भी दी गई है.

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी नोट 3 स्मार्टफ़ोन आज होगा सेल के लिए उपलब्ध

इसे भी देखें: वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 6GB रैम से लैस

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo