ZTE नूबिया Z11 मैक्स स्मार्टफ़ोन लॉन्च, स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर से लैस

ZTE नूबिया Z11 मैक्स स्मार्टफ़ोन लॉन्च, स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर से लैस
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन में कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर भी मौजूद है. साथ ही इसमें एड्रेनो 510 GPU भी दिया गया है. इसमें 4GB की रैम भी मौजूद है. फ़ोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी ZTE ने बाज़ार में अपना नया फ़ोन नूबिया Z11 मैक्स पेश किया है. Z11 सीरीज के तहत पेश किया गया है कंपनी का दूसरा स्मार्टफ़ोन है, इससे पहले कंपनी नें Z11 मिनी पेश किया था. इसे कंपनी ने अपनी चीन की वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

अगर ZTE नूबिया Z11 मैक्स स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 6-इंच की 1080 पिक्सल वाली डिस्प्ले दी गई है. यह डिस्प्ले गोरिला ग्लास 3 से लैस है. फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है. रियर कैमरे के साथ ड्यूल-टोन LED फ़्लैश भी दी गई है. साथ ही इस फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. 

इस फ़ोन में कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर भी मौजूद है. साथ ही इसमें एड्रेनो 510 GPU भी दिया गया है. इसमें 4GB की रैम भी मौजूद है. फ़ोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये बढ़ाया भी जा सकता है. फ़ोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है. यह डिवाइस एंड्राइड लोलिपॉप पर आधारित है. यह फ़ोन चीन में 16 जून से सेल के लिए उपलब्ध होगा. इसकी कीमत CNY 1,999 है.

इसे भी देखें: हॉनर 5A स्मार्टफ़ोन 12 जून को होगा लॉन्च

इसे भी देखें: हॉनर 4X स्मार्टफ़ोन को भारत में मिलने लगा एंड्राइड मार्शमैलो का अपडेट

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo