ZTE Blade 20 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, यहाँ जानिये तीन कैमरा वाले इस मोबाइल फोन की कीमत

ZTE Blade 20 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, यहाँ जानिये तीन कैमरा वाले इस मोबाइल फोन की कीमत
HIGHLIGHTS

ZTE Blade 20 5G मोबाइल फोन को चीन के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है, यह कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया एक लेटेस्ट मोबाइल फोन है

इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.52-इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिल रही है

इसके अलावा इसमें आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है

ZTE Blade 20 5G मोबाइल फोन को चीन के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है, यह कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया एक लेटेस्ट मोबाइल फोन है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.52-इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। ZTE Blade 20 5G मोबाइल फोन को एक ही सिंगल वैरिएंट में लॉन्च किया गया है, साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको दो कलर ऑप्शन भी मिल रहे हैं। 

ZTE Blade 20 5G की कीमत 

ZTE Blade 20 5G मोबाइल फोन को CNY 1,999 यानी लगभग भारतीय कीमत के अनुसार Rs 16,700 में लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन में आपको 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल रही है। कंपनी ने फोन को वेइबो पर पेश किया गया है। इस मोबाइल फोन को दो अलग अलग रंगों में लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन को Jazzy Grey और Light Blue Mint रंगों में लॉन्च किया गया है। हालाँकि इस बारे में जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है कि आखिर इस मोबाइल फोन को भारतीय बाजार में कब लॉन्च किया जाने वाला है। 

ZTE Blade 20 5G के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

ZTE Blade 20 5G मोबाइल फोन में आपको एक 6.52-इंच की डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको ओक्टा-कोर मीडियाटेक Dimensity 720 प्रोसेसर मिल रहा है, फोन में आपको 6GB की रैम और 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है, फोन को एक ही सिंगल वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको यानी ZTE Blade 20 5G में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इस कैमरा को अलग पास देखें तो आपको बता देते है कि इसमें आपको 16MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं इस 5G मोबाइल फोन में आपको एक 2MP का एक अन्य सेंसर भी मिल रहा है। सेल्फी आदि के लिए ZTE Blade 20 5G मोबाइल फोन में आपको डिस्प्ले पर मौजूद वाटर-ड्राप नौच में एक 8MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा इस 5G लेटेस्ट मोबाइल फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, हालाँकि इसमें आपको फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं मिल रही है। 

नोट: फीचर्ड इमेजेज काल्पनिक हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo