ज़ोपो कलर F5 स्मार्टफ़ोन पेश, फिंगरप्रिंट सेंसर और एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

ज़ोपो कलर F5 स्मार्टफ़ोन पेश, फिंगरप्रिंट सेंसर और एंड्राइड मार्शमैलो से लैस
HIGHLIGHTS

ज़ोपो कलर F5 स्मार्टफ़ोन जुलाई महीने के मध्य से सेल के लिए उपलब्ध होगा.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी ज़ोपो ने बाज़ार में अपना एक नया फ़ोन कलर F5 पेश किया है. फ़िलहाल यह स्मार्टफ़ोन यूरोप के बाज़ारों में जुलाई महीने के मध्य से सेल के लिए उपलब्ध होगा. यह स्मार्टफ़ोन वाइट, गोल्ड और ब्लैक रंग में मिलेगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

ज़ोपो कलर F5 स्मार्टफ़ोन मेटल फ्रेम बॉडी के साथ पेश किया गया है. इसमें 5-इंच की HD डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है. यह 2.5D कर्वड ग्लास से लैस है. इसमें क्वाड-कोर 64-बिट मीडियाटेक (MT6737) प्रोसेसर मौजूद है. साथ ही यह ARM माली T720-MP1 650MHz  GPU से लैस है. इसमें 1GB की रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है, फिंगरप्रिंट सेंसर फ़ोन में पीछे की तरफ मौजूद है.

इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. दोनों ही कैमरे LED फ़्लैश के साथ पेश किए गए हैं. इस स्मार्टफ़ोन में 2100mAh की बैटरी दी गई है. यह एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है. इसमें 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, माइक्रो-USB पोर्ट OTG के साथ मौजूद है. इस फ़ोन का साइज़ 144 x 72.3 x 8.5mm और वजन 157 ग्राम है.

इसे भी देखें: आज डिलीवर होगा फ्रीडम 251 स्मार्टफ़ोन, पहले फेज में डिलीवर होंगी सिर्फ 5,000 यूनिट्स

इसे भी देखें: भारती एयरटेल, वोडाफ़ोन क्षमता बढ़ाने के साथ इंटरनेट की स्पीड भी करेंगे दुरुस्त

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo