यू यूनिकॉर्न स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 4GB रैम से लैस

यू यूनिकॉर्न स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 4GB रैम से लैस
HIGHLIGHTS

हालाँकि, लॉन्च होने के एक महीने के बाद इस फ़ोन की कीमत Rs. 14,999 हो जाएगी.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी यू ने भारत में आज अपना नया फ़ोन यूनिकॉर्न लॉन्च किया है. इस फ़ोन की कीमत Rs. 12,999 है. यह स्मार्टफ़ोन फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफ़ोन की पहली फ़्लैश सेल 7 जून को होगी और इसके लिए आज दोपहर 2 बजे से रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है. वैसे बता दें कि लॉन्च होने के एक महीने के बाद इस फ़ोन की कीमत Rs. 14,999 हो जाएगी. इस फ़ोन में एलुमिनियम बैक दी गई है. ये स्मार्टफ़ोन दो रंगों में मिलेगा, रश सिल्वर और ग्रेफाइट. इसके साथ ही कुछ समय के लिए यह फ़ोन रश गोल्ड रंग में भी मिलेगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

इस फ़ोन में 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. यह डिवाइस 1.8GHz मीडियाटेक हेलिओ P10 प्रोसेसर के साथ ही 4GB की रैम से लैस है. इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. फ़ोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है और स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोन 4000mAh की बैटरी से लैस है.

यह फ़ोन एंड्राइड ऑन स्टेरॉयडस (AOS) पर काम करता है. यह एंड्राइड लोलीपॉप पर आधारित है. कंपनी का दावा है कि इस फ़ोन में मार्शमैलो का अपडेट भी बहुत ही जल्द मिलेगा. इस फ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. साथ ही इसमें DTS ऑडियो का सपोर्ट भी दिया गया है.

इसके साथ ही कंपनी ने एंड्राइड यू 2.0 को भी पेश किया, जिसके जरिये यूजर्स कई तरह की सर्विसेज इस्तेमाल कर सकेंगे.

इसे भी देखें: वनप्लस ने भारत में अपना पहला एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर खोला

इसे भी देखें: LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च से पहले ही हुआ सेल के लिए उपलब्ध

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo