यू यूनिकॉर्न स्मार्टफ़ोन की आज होगी दूसरी फ़्लैश सेल

यू यूनिकॉर्न स्मार्टफ़ोन की आज होगी दूसरी फ़्लैश सेल
HIGHLIGHTS

यू यूनिकॉर्न को इस फ़्लैश सेल में सिर्फ रजिस्टर्ड यूजर्स ही खरीद सकते हैं, रजिस्ट्रेशन आज दोपहर 1 बजे तक की जा सकती है.

यू यूनिकॉर्न स्मार्टफ़ोन की दूसरी फ़्लैश सेल आज दोपहर 2 बजे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर की जाएगी. इस फ़ोन को कंपनी ने पिछले महीने Rs. 12,999 की कीमत के साथ पेश किया था. सिर्फ रजिस्टर्ड यूजर्स ही इस फ़ोन को ख़रीद सकते हैं और इसके लिए रजिस्ट्रेशन आज दोपहर 1 बजे तक ही की जा सकती है. आज की सेल में यू यूनिकॉर्न का गोल्ड रश कलर वर्जन सेल के लिए उपलब्ध होगा.

इस फ़ोन के साथ यूजर्स को गाना.कॉम का 6 महीने का फ्री एक्सेस मिलेगा, साथ ही उन्हें यू वॉलेट में Rs. 400 भी मिलेंगे. इस फ़ोन में मेटल डिजाइन दिया है. यह 8.15mm थिन है और इसमें 2.5D अर्क कर्वड ग्लास दिया गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

इस फ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इस फ़ोन में 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. यह डिवाइस 1.8GHz मीडियाटेक हेलिओ P10 प्रोसेसर के साथ ही 4GB की रैम से लैस है. इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. फ़ोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है और स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोन 4000mAh की बैटरी से लैस है.

यह फ़ोन एंड्राइड ऑन स्टेरॉयडस (AOS) पर काम करता है. यह एंड्राइड लोलीपॉप पर आधारित है. कंपनी का दावा है कि इस फ़ोन में मार्शमैलो का अपडेट भी बहुत ही जल्द मिलेगा. इस फ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. साथ ही इसमें DTS ऑडियो का सपोर्ट भी दिया गया है.

इसे भी देखें: जिओनी S6 प्रो स्मार्टफ़ोन पेश, 4GB रैम से लैस

इसे भी देखें: आसुस जेनफ़ोन 2 ZE551ML, ZE550ML को मिलने लगा मार्शमैलो का अपडेट

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo