महज़ 50 सेकंड में ही सोल्ड आउट हुआ शाओमी Mi नोट 2 का पहला बैच

महज़ 50 सेकंड में ही सोल्ड आउट हुआ शाओमी Mi नोट 2 का पहला बैच
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में चीन में शाओमी ने अपना एक शानदार स्मार्टफ़ोन Mi नोट 2 पेश किया था. और अपनी पहली सेल में इस स्मार्टफ़ोन ने ये बड़ा कमाल करके दिखा दिया है.

अभी हाल ही में चीन में शाओमी ने अपना एक शानदार स्मार्टफ़ोन Mi नोट 2 पेश किया था. और अपनी पहली सेल में इस स्मार्टफ़ोन ने ये बड़ा कमाल करके दिखा दिया है, महज़ 50 सेकंड में इस स्मार्टफ़ोन का पहला बैच सोल्ड आउट हो गया है जो अगर हम आंकड़ों से तुलना करें तो एक बड़ा रिकॉर्ड है. हालाँकि कंपनी के अनुसार इस स्मार्टफ़ोन को भारत में पेश नहीं किया जाएगा लेकिन इस रिकॉर्ड के बाद ये एक शानदार स्मार्टफ़ोन की श्रेणी में आकर खड़ा हो गया है.

बता दें कि ये स्मार्टफ़ोन अपनी दोनों फ्रंट और बैक में दी गई 3D कर्व्ड ग्लास पैनल की वजह से ज्यादा सुर्ख़ियों में था. इसके साथ ही बता दें कि इसमें आपको ड्यूल-एज कर्व्ड डिस्प्ले भी मिल रही है जैसे कि हमने सैमसंग गैलेक्सी S7 एज में देखी थी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन को कंपनी की ओर से तीन वैरिएंट्स में पेश किया गया है. इसे आप 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज में ले सकते हैं और इस वर्ज़न की कीमत CNY 2,799 है इसके अलावा आप इसे 6GB रैम/128GB स्टोरेज में भी ले सकते हैं और इस वर्ज़न की कीमत है CNY 3,299 साथ ही इसका एक ग्लोबल एडिशन भी है जिसे आप 6GB रैम/128GB की स्टोरेज में ले सकते हैं और इसकी कीमत है CNY 3,499. अगर आख़िरी वाले वर्ज़न की बात करें तो यह ग्लोबल LTE बैंड्स को सपोर्ट करता है.

अगर इसके स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको 5.7-इंच की OLED फ्लेक्सिबल डिस्प्ले 77.2 परसेंट स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और 110 परसेंट NSTC गमुट के साथ मिल रही है. साथ ही बता दें कि इसमें आपको 2.35GHz का क्वाड-कोर स्नेपड्रैगन 821 प्रोसेसर मिलर आहा है साथ ही बता दें कि इसमें आपको 4070mAh क्षमता की बैटरी भी आपको क्विक चार्ज 3.0 के साथ मिल रही है.

साथ ही इसमें आपको 22.56MP का रियर कैमरा सोनी के IMX318 Exmor RS सेंसर, f/2.0 अपर्चर, PDAF और EIS एके साथ साथ 3-axis gyroscope के साथ दिया गया है इसके माध्यम से आप 4K विडियो शूट कर सकते हैं. अगर फ्रंट कैमरा की बात करें तो आपको फ़ोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

सोर्स:

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo