स्नैपड्रैगन 638 के साथ गीकबेंच पर दिखा Xiaomi का Valentino स्मार्टफोन

स्नैपड्रैगन 638 के साथ गीकबेंच पर दिखा Xiaomi का Valentino स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

डिवाइस को सिंगल कोर टेस्ट में 1485 स्कोर मिला है और मल्टी-कोर टेस्ट में 5440 पॉइंट्स मिले हैं।

Xiaomi ने वर्तमान में कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ समय में कंपनी Mi 7 स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है। Gizmochina की नई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने और नया स्मार्टफोन ऑफर करने वाली है।

गीकबेंच पर दिखा Valentino कॉडनेम के साथ

गीकबेंच पर दिखे नए स्मार्टफोन को Valentino कॉडनेम दिया गया है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 638 SoC से लैस है। ऐसा पहली बार होगा जब कंपनी स्नैपड्रैगन 638 प्रोसेसर का उपयोग करेगी। डिवाइस को सिंगल कोर टेस्ट में 1485 स्कोर मिला है और मल्टी-कोर टेस्ट में 5440 पॉइंट्स मिले हैं। इसकी तुलना में Redmi Note 5 Pro को सिंगल कोर में 1,332 और मल्टी-कोर टेस्ट में 4,631 पॉइंट्स मिले थे।

अभी यह कहना मुश्किल होगा कि 'Valentino' वास्तव में कौन-सा स्मार्टफोन होगा, लेकिन उम्मीद की जा सकती है Xiaomi हमेशा की तरह एक किफायती कीमत में अच्छा स्मार्टफोन ऑफर करेगा।

Redmi S2 के आधिकारिक पोस्टर से मिली ये जानकारी

इसके अलावा, कंपनी ने हाल ही में Redmi S2 स्मार्टफोन का आधिकारिक पोस्टर भी शेयर किया था, जिससे पता चलता है कि डिवाइस AI पोर्ट्रेट और AI ब्यूटी फीचर्स के साथ आएगा।  आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित पोर्ट्रेट मॉड फ्रंट कैमरा के फेशियल रिकोग्निशन को बढ़ाएगा ताकि इसे और एक्यूरेट बना सकें। यह कैमरा AI ब्यूटी के साथ आता है जो एक फीमेल फेस को पहचान कर मेकअप करता है और लिप मेकअप और आई डिटेल्स कलर्स को सुरक्षित रखते हुए चेहरे को ब्यूटीफाय करता है।

इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच की डिस्प्ले मौजूद होने की उम्मीद है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 हो सकता है। डिस्प्ले का रेज़ोल्यूशन HD+ (1440 x 720 पिक्सल) हो सकता है। तस्वीरों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि डिवाइस में 3.5mm ऑडियो जैक मौजूद नहीं होगा। डिवाइस के बैक पर U शेप्ड ऐन्टेना डिज़ाइन और वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। डिवाइस के बैक पर रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo